scorecardresearch
 

Samastipur: तेजस्वी बोले- हेलिकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिए पर नहीं तोड़ पाए लालूजी का रिकॉर्ड

बिहार विधानसभा चुनाव में ताबड़तोड़ सभा कर रहे हैं राजद नेता तेजस्वी यादव. तेजस्वी ने समस्तीपुर के उजियारपुर में कहा कि लगातार 13-13 सभा करनी पड़ रही है. कभी-कभी 16 सभाएं तक हुई हैं. हेलीकॉप्टर को हमने ट्रैक्टर बना दिया है लेकिन लालूजी का रिकॉर्ड हम नहीं तोड़ पाए.

समस्तीपुर की रैली को संबोधित करते आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समस्तीपुर की रैली को संबोधित करते आरजेडी नेता तेजस्वी यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लालूजी का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए अबतक
  • मंहगाई डायन अब बीजेपी की भौजाई हो गई है
  • एक बिहारी सबपे भारी तो हम ठेठ बिहारी हैं

बिहार विधानसभा चुनाव में ताबड़तोड़ सभा कर रहे हैं राजद नेता तेजस्वी यादव. तेजस्वी ने समस्तीपुर के उजियारपुर की सभा में कहा कि लगातार 13-13 सभा करनी पड़ रही है. कभी-कभी 16 सभाएं तक हुई हैं. हेलीकॉप्टर को हमने ट्रैक्टर बना दिया है लेकिन हम लालूजी का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए हैं. उनका 16 रैली करने का रिकॉर्ड था. हम कल सिर्फ 16 सभाएं कर पाए. 

एनडीए पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी वाले और नीतीश कुमार ने 30-30 हेलीकॉप्टर मेरे पीछे लगाए हुए हैं. तेजस्वी ने कहा कि उजियारपुर की जनता जानती है कि एक बिहारी सब पर भारी तो हम ठेठ बिहारी हैं. हम सब पर भारी हैं क्योंकि बिहार की जनता हमारे साथ खड़ी है. 

देखें: आजतक LIVE TV

तेजस्वी ने कहा कि प्याज का दाम तो अब शतक मार रहा है. बीजेपी वाले प्याज की माला पहनते थे. अब कहां गए बीजेपी वाले जरा ढूंढ़ो. बीजेपी पर चुटकी लेते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले भाजपा वाले गाना गाते थे महंगाई डायन...महंगाई डायन खाए जात है. तेजस्वी ने फिर कहा कि अब क्या महंगाई बीजेपी की भौजाई लगती हैं. यूपीए के सरकार का जिक्र करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब 70-80 रुपए प्याज था तो महंगाई डायन थी. अब 100 रुपए प्याज हो गया तो भौजाई हो गई है. बीजेपी झूठी पार्टी है. इसको भगाना है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें