scorecardresearch
 

Darbhanga: चिराग पासवान बोले- नीतीश ने शुरू कराई बिहार में जातिवाद की जंग

दरभंगा के नेहरा गांव में जनसभा करने पहुंचे चिराग पासवान ने सबसे पहले अपने पिता स्व. रामविलास पासवान की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किए. जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि 10 नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई तय है. बिहार में बीजेपी और एलजेपी की सरकार बनेगी.

चिराग पासवान ने स्व. रामविलास पासवान की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किए (फोटो आजतक) चिराग पासवान ने स्व. रामविलास पासवान की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किए (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दरभंगा में चिराग पासवान ने जनसभा को किया संबोधि
  • सरकार बनते ही सीएम नीतीश के खिलाफ कराई जाएगी जांच

बिहार के दरभंगा जिले में चिराग पासवान ने कहा कि 10 नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई तय है. बिहार में बीजेपी और एलजेपी की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का जेल जाना तय है. 

दरभंगा के नेहरा गांव में जनसभा करने पहुंचे चिराग पासवान ने सबसे पहले अपने पिता स्व. रामविलास पासवान की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किए. जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि 10 नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई तय है. बिहार में बीजेपी और एलजेपी की सरकार बनेगी. सरकार बनते ही बिहार में हुए घोटालों की जांच कराई जायेगी. इस जांच में यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें भी जेल भेजा जाएगा.

10 नवंबर को नीतीश की विदाई तय

नीतीश कुमार पर जातिवाद की राजनीति का आरोप लगाते हुए चिराग ने कहा कि बिहार में जातिवाद की जंग नीतीश कुमार ने शुरू कराई. आपस में लड़ाने का काम किया गया. बिहार के लोग दूसरे प्रदशों में जाकर काम करते हैं, वहां पर नाम कमाते हैं. दूसरे प्रदेशों में अच्छी स्वास्थ्य सेवायें हैं, रोजगार के अवसर हैं, नई फैक्ट्री लग सकती हैं, फिर बिहार में ये सब क्यों नहीं हो सकता है. 73 साल बाद भी बिहार पिछड़ा हुआ है.

देखें: आजतक LIVE TV

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से झूठ बोल रहे हैं. नीतीश कहते हैं कि बिहार में विकास किया गया, जबकि सच्चाई ये है कि कोई विकास कार्य नहीं हुआ. लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. हर योजना में भ्रष्टाचार किया गया. बीजेपी और एलजेपी की सरकार बनते ही नीतीश कुमार के खिलाफ जांच कराई जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें