scorecardresearch
 

Madhubani: चिराग बोले- शेर का बच्चा हूं, जंगल चीरकर विकसित बिहार बनाऊंगा

एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान मधुबनी के फुलपरास विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे. उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो सात निश्चय योजना में घोटाले की जांच करवाएंगे, साथ ही शराबबंदी और जल नल योजना की भी जांच करवाई जाएगी.

चिराग पासवान ने मधुबनी के फुलपरास विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया (फोटो आजतक) चिराग पासवान ने मधुबनी के फुलपरास विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शराबबंदी के नाम पर हो रही है शराब की तस्करी
  • बिहार में हुए सभी घोटालों की जांच करवाएंगे- चिराग पासवान

एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान मधुबनी के फुलपरास विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे. सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला.  उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी के नाम पर सरकार शराब की तस्करी करा रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि शेर का बच्चा हूं, जंगल चीरकर विकसित बिहार बनाऊंगा.

चिराग पासवान ने नीतीश पर साधा निशाना 

चिराग पासवान के कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो सात निश्चय योजना में घोटाले की जांच करवाएंगे, साथ ही शराबबंदी और जल नल योजना की भी जांच करवाई जाएगी. चिराग पासवान ने कहा कि अगर इन मामलों में नीतीश कुमार की संलिप्तता आती है तो उनका जेल जाना तय है उन्हें कोई नहीं बचा सकता.

चिराग पासवान ने कहा कि पर्यटन के क्षेत्र में बिहार में कई संभावनाएं हैं. अयोध्या में जिस तरह भगवान राम तो मिथिलांचल की धरती सीतामढ़ी में माता सीता का भव्य मंदिर बनवाकर पर्यटन को बढ़ावा दिया जाएगा. जहां देश विदेश के सैलानी पहुंचेंगे और मिथिला के लोगों को रोजगार का अवसर मिलेगा. 

देखें: आजतक LIVE TV

चिराग पासवान ने फुलपरास विधानसभा क्षेत्र से एलज प्रत्याशी बिनोद कुमार सिंह और लौकहा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी प्रमोद प्रियदर्शी के पक्ष में लोगों से वोंट देने की अपील की.

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें