scorecardresearch
 

Katihar: मूर्ति विसर्जन में हुई मौत पर बोले पप्पू यादव- एसपी को बर्खास्त करे सरकार

पप्पू यादव ने मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान गोली लगने से हुई मौत का मामला उठाया. उन्होंने कहा कि मुंगेर की एसपी लिपि सिंह को सरकार के द्वारा बर्खास्त कर देना चाहिए. नीतीश का चेहरा यही है, 15 साल में बिहार में अफसरशाही बढ़ गई है और हमारी सरकार बनते ही अफसरशाही को खत्म करेंगे.

पप्पू यादव (फोटो आजतक) पप्पू यादव (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पप्पू यादव ने किया भयमुक्त बिहार बनाने का वादा
  • 'सरकार बनते ही अफसरशाही को खत्म करेंगे'
  • चिराग के वायरल वीडियो को बताया निजी मसला

कटिहार जिले में विधानसभा चुनाव के लिए आखिरी चरण में मतदान होना है. कटिहार के बरारी विधानसभा क्षेत्र में पप्पू यादव समर्थित एसडीपीआई के नसीम अख्तर को प्रत्याशी बनाया गया है. पप्पू यादव बरारी के सुखासन में प्रत्याशी के लिए जनसभा करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने जनता के आशीर्वाद से सरकार बनने के बाद भयमुक्त बिहार बनाने का वादा किया. 

सभा में पप्पू यादव ने मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान गोली लगने से हुई मौत का मामला उठाया. उन्होंने कहा कि मुंगेर की एसपी लिपि सिंह को सरकार के द्वारा बर्खास्त कर देना चाहिए. नीतीश का चेहरा यही है, 15 साल में बिहार में अफसरशाही बढ़ गई है और हमारी सरकार बनते ही अफसरशाही को खत्म करेंगे. वहीं एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के वायरल वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि निजी मामले में दखल नहीं देना चाहिए, नीतीश कुमार और लालू परिवार मुद्दे से भटकाने के लिए ऐसी बातें करते रहते हैं.

भयमुक्त बिहार बनाने का वादा

पप्पू यादव ने जनता के आशीर्वाद से सरकार बनने के बाद भयमुक्त बिहार बनाने का वादा किया है. उन्होंने कहा कि पप्पू जो कहता है वो करता है. सरकार बनने के 6 महीने के अंदर अगर दंगाइयों के हाथ में पत्थर दिख गया और हिंदू-मुसलमान दंगा मिट नहीं गया तो मेरी पैदाइश पर शक होगा. 

देखें: आजतक LIVE TV

पप्पू यादव सभा में पीएम मोदी से लेकर नीतीश, लालू यादव सभी पर आक्रामक दिखे. चुनावी सभा में पप्पू यादव के भाषण पर तालियां खूब बजीं, पप्पू यादव अपने हाथ में प्रतिज्ञा पत्र लेकर भाषण दे रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें