scorecardresearch
 

मेट्रो में गले लगने वाले प्रेमी जोड़े की पिटाई के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

कोलकाता में दमदम मेट्रो स्टेशन पर प्यार का इजहार करते हुए एक-दूसरे को गले लगाने वाले प्रेमी जोड़े की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. इस घटना तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुस्साए लोगों ने मेट्रो स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है.

कोलकाता में दमदम मेट्रो स्टेशन पर हुई घटना कोलकाता में दमदम मेट्रो स्टेशन पर हुई घटना

कोलकाता में दमदम मेट्रो स्टेशन पर प्यार का इजहार करते हुए एक-दूसरे को गले लगाने वाले प्रेमी जोड़े की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. इस घटना तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुस्साए लोगों ने मेट्रो स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है. लोगों की मांग है कि पुलिस इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे.

जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति ने बीती रात मेट्रो ट्रेन के एक कंपार्टमेंट में अपनी महिला मित्र को गले लगा लिया. इसे देखकर वहां मौजूद लोगों की भौंहे तन गईं. कुछ लोगों ने इसका विरोध किया. इसके बाद दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई. भीड़ ने प्रेमी जोड़े से धक्का मुक्की की और उन्हें ट्रेन से बाहर धकेलकर उनकी पिटाई कर दी.

बताया जाता है कि प्रेमी जोड़े की पिटाई करने वाले लोगों में ज्यादातर अधेड़ उम्र के लोग थे. इस घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसके बाद गुस्साए लोगों ने इसके विरोध में तख्तियां लिए हुए दमदम मेट्रो स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया. उन्होंने मांग की कि आरपीएफ पिटाई करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करे.

मेट्रो रेल की प्रवक्ता इंद्राणी बनर्जी ने कहा कि यदि पीड़ित शिकायत करते हैं तो मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मेट्रो रेल नैतिक पुलिसिंग नीति का समर्थन नहीं करता. इस तरह की घटनाएं बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जा सकती है. वहीं, इस मामले में पीड़ित प्रेमी जोड़ा अभी तक शिकायत को लेकर सामने नहीं आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें