scorecardresearch
 

Haryana: दबंग प्रॉपर्टी डीलर ने पति को पीटा तो पत्नी ने पी लिया तेजाब, मौत

फरीदाबाद के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र का रहने वाले कपिल देव की पराठे की दुकान है. उसने बताया कि झाड़सेतली गांव के प्रॉपर्टी डीलर हरकेश डागर से 3 लाख 10 हजार रुपये में एक प्लॉट का सौदा किया था. लॉकडाउन के दौरान दुकान बंद रही, जिसके चलते वह रजिस्ट्री नहीं करा पा रहा था.

पीड़ित नहीं करा पा रहा था प्लॉट की रजिस्ट्री. पीड़ित नहीं करा पा रहा था प्लॉट की रजिस्ट्री.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रॉपर्टी डीलर से किया था प्लॉट का सौदा
  • पीड़ित नहीं करा पा रहा था प्लॉट की रजिस्ट्री
  • पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी

हरियाणा के फरीदाबाद में दबंग प्रॉपर्टी डीलर ने पति के साथ मारपीट कर दी. पति को अपनी आंखों के सामने पिटता देख प​त्नी इस कदर परेशान हो गई, कि उसने तेजाब पी लिया. आनन-फानन में महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज उसकी मौत हो गई. इस मामले में पीड़ित पति की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

फरीदाबाद के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र का रहने वाले कपिल देव की पराठे की दुकान है. उसने बताया कि झाड़सेतली गांव के प्रॉपर्टी डीलर हरकेश डागर से 3 लाख 10 हजार रुपये में एक प्लॉट का सौदा किया था. लॉकडाउन के दौरान दुकान बंद रही, जिसके चलते वह रजिस्ट्री नहीं करा पा रहा था.

इस प्लॉट के एवज में वह प्रॉपर्टी डीलर को पहले ही एक लाख 10 हजार रुपये दे चुका था. लॉकडाउन खत्म होने के बाद धीरे धीरे उसका काम चलना शुरू तो हुआ, लेकिन कमाई नहीं हो पा रही थी. वहीं प्रॉपर्टी डीलर द्वारा उस पर प्लॉट की रजिस्ट्री कराये जाने को लेकर दबाव बनाया जा रहा था. 

देखें: आजतक LIVE TV 

पीड़ित ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर आये दिन उसके घर आकर धमकी देता था. इस बार जब प्रॉपर्टी डीलर उसके घर आया, तो विवाद बढ़ गया. डीलर ने पत्नी के सामने ही कपिल देव के साथ मारपीट कर दी. पति को अपनी आंखों के सामने पिटता देख प​त्नी इस कदर परेशान हो गई कि उसने तेजाब पी लिया. आनन-फानन में महिला को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

पीड़ित का आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर दबंग है. क्षेत्र में लोग उससे डरते हैं. इसलिये कोई भी उसके सामने कुछ भी नहीं बोलता है. थाना सेक्टर 58 के एसआई धर्मवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पीड़ित द्वारा डीलर से कुछ पैसे उधार लिये गये थे. 

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें