scorecardresearch
 

UP: अ​तीक अहमद के करीबी हिस्ट्रीशीटर मुजीब अहमद की पौने तीन करोड़ की संपत्ति सीज

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले (UP Sitapur) की पुलिस ने बाहुबली अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के करीबी मुजीब अहमद की पौने तीन करोड़ की संपत्ति सीज कर दी. यह संपत्ति मुजीब ने अपने नौकर के नाम पर तैयार की थी.

X
अतीक अहमद. (फाइल फोटो) अतीक अहमद. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गैंगस्टर एक्ट के तहत की गई कार्रवाई
  • मुजीब ने नौकर के नाम तैयार की थी संपत्ति

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले (UP Sitapur) के महोली में हिस्ट्रीशीटर मुजीब अहमद की तीन करोड़ की कीमत वाली संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट के तहत सीज कर दिया गया था. इस कार्रवाई के बाद आज फिर सीतापुर पुलिस ने मुजीब की अपने नौकर के नाम बनाई गई 2 करोड़ 85 लाख की संपत्ति को सीज कर दिया. मुजीब अहमद बाहुबली अतीक अहमद का करीबी बताया जाता है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बाकायदा एनाउंस करवाया. इसके बाद गैंगस्टर एक्ट के तहत इस संपत्ति को जिलाधिकारी के आदेश पर सीज कर तहसील प्रशासन को उसकी कब्जेदारी दिलवाई. यूपी के सीतापुर के रामकोट थाने का अपराधी मुजीब अहमद प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद का काफी करीबी है. इससे पहले मुजीब का सीतापुर शहर इलाके में स्थित आलीशान मकान व महोली इलाके में स्थित उसके फार्म हाउस को पुलिस सीज कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: अतीक अहमद के भगोड़े बेटे पर अब 50 हजार का इनाम, 5 करोड़ की रंगदारी का है मामला

सीतापुर के ASP डॉ. राजीव दीक्षित ने कहा कि इस बार पुलिस ने मुजीब अहमद की उस संपत्ति को सीज किया है, जो उसने अपने नौकर गौरीशंकर के नाम पर सीतापुर के मुख्य मार्ग पर बनाई थी. पुलिस के मुताबिक, यह सारी परिसंपत्तियां मुजीब ने अपने आपराधिक कृत्यों से पैदा की गई दौलत के बलबूते खड़ी की गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें