scorecardresearch
 

अतीक अहमद के भगोड़े बेटे पर अब 50 हजार का इनाम, 5 करोड़ की रंगदारी का है मामला

आईजी रेंज प्रयागराज ने बाहुबली नेता अतीक अहमद के बेटे अली पर इनाम की राशि ₹25 हज़ार से बढ़ाकर ₹50 हज़ार कर दी है. अली पर बिल्डर से ₹5 करोड़ की रंगदारी वसूलने समेत कई मामलों के चलते गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है.

X
अतीक अहमद और उसका बेटा अली अहमद. (फाइल फोटो) अतीक अहमद और उसका बेटा अली अहमद. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाहुबली नेता अतीक अहमद के बेटे अली पर बढ़ाई गई इनाम की राशि
  • ₹25 हजार से बढ़ाकर ₹50 हजार की गई इनाम राशि

उत्तर प्रदेश में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस ने अतीक के फरार चल रहे बेटे अली पर इनाम राशि 25 हजार से बढ़ाकर अब 50 हजार कर दी है. अली पर प्रॉपर्टी डीलर से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में करेली थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी.  

दरअसल, बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर प्रॉपर्टी डीलर जीशान से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने और जमीन कब्जा करने का आरोप था. 21 दिसंबर 2021 को करेली थाने में अली के खिलाफ एफआईआर लिखाई थी, तभी से अली फरार चल रहा है.

पुलिस की गिरफ्त में न आने पर आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया, लेकिन अली अब तक पुलिस के हाथ नहीं आया और न कोई जानकारी मिली तो एक बार फिर ये राशि बढ़ा दी गई है. एसएसपी अजय कुमार ने अब ये इनाम राशि बढ़ाकर 50 हजार कर दी है. 

गौरतलब है कि गुजरात की साबरमती जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का बड़ा बेटा मोहम्मद उमर भी फरार चल रहा है. वहीं, छोटे बेटे अली पर 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में पीड़ित पॉपर्टी डीलर जीशान ने करैली थाने में शिकायत कर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें