scorecardresearch
 

अतीक अहमद के गुर्गे पर योगी सरकार की कार्रवाई, 25 बीघा जमीन पर हुई थी अवैध प्लॉटिंग

प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम की अवैध प्लॉटिंग पर कार्रवाई कर रही है. पीडीए का जेसीबी दस्ता ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को अंजाम दे रहा है.

X
अतीक अहमद (फाइल फोटो) अतीक अहमद (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अतीक अहमद के गुर्गे पर योगी सरकार की कार्रवाई
  • 25 बीघा जमीन पर की थी अवैध प्लॉटिंग

प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने माफिया अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम की अवैध प्लॉटिंग पर बड़ी कार्रवाई की है. मोहम्मद मुस्लिम ने झलवा इलाके में करीब 25 बीघे की अवैध प्लाटिंग की थी. पीडीए का जेसीबी दस्ता ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को अंजाम दे रहा है. आरोप है कि बगैर नक्शा पास कराए यहां प्लॉटिंग की गई थी.

अतीक अहमद की मुश्किलें नहीं हुईं कम
प्रदेश सरकार ने अतीक अहमद के पूरे इंटर स्टेट गैंग के खिलाफ खास अभियान चल रखा है, जिसमें बाहुबली के एक-एक सहयोगियों पर कार्रवाई की जा रही है. यही नहीं, अतीक के घर पर भी बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया गया है. इतना ही नहीं, अतीक के परिवार के ज्यादातर पुरुष या तो फरार हैं या तो जेल में बंद हैं. इससे पहले भी कोर्ट कई जमानत याचिका निरस्त कर चुकी है, जिससे बाहुबली के जेल से बाहर आने के रास्ते भी नहीं खुल पा रहे हैं. अतीक के बड़े बेटे उमर की तलाश सीबीआई कर रही है तो छोटे बेटे अली की तलाश यूपी पुलिस कर रही है. दोनों पर इनाम भी घोषित किया गया है.


कभी अतीक का प्रयागराज में चलता था सिक्का
कभी बाहुबली अतीक अहमद के नाम का सिक्का प्रयागराज के पश्चिमी इलाके में चलता था. ऐसा कहा जाता था कि अतीक अहमद जिस शख्स पर हाथ रख दे, वो शहर पश्चिमी से विधायक हो जाता था. लेकिन, इस मिथक को बसपा नेता राजू पाल ने साल 2004 में तोड़ दिया. एक साल बाद 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की बीच सड़क पर हत्या कर दी गई. जिसका आरोप बाहुबली अतीक अहमद पर लगा. इस मामले में कई गवाह थे. उन्हीं को धमकाने का आरोप लगा था.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें