scorecardresearch
 

UP: कार हटाने को कहा तो युवक ने दारोगा को कुत्ते से कटवाया, मारपीट कर फाड़ दी वर्दी

यूपी के कानपुर जिले के बिल्हौर (Kanpur Bilhaur) में दारोगा ने एक युवक को रास्ते से कार हटाने के लिए कहा तो युवक ने दारोगा पर कुत्ते से हमला करवा दिया. युवक ने अपने साथियों के साथ दरोगा के साथ मारपीट भी की. आरोपी युवक ने यूट्यूब पर सिंघम स्टाइल में एक चैनल बना रखा है.

X
कानपुर में युवक ने दरोगा को कुत्ते से कटवाया. (Representational image) कानपुर में युवक ने दरोगा को कुत्ते से कटवाया. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी के कानपुर जिले के बिल्हौर नगर की घटना
  • पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

यूपी के कानपुर जिले के बिल्हौर (Kanpur Bilhaur) में एक युवक ने कार हटाने की बात पर इलाके के दारोगा पर कुत्ते से हमला करा दिया. युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दारोगा को जमकर पीटा. थाने से पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी फरार हैं. पुलिस के अनुसार, शुभेंद्र सिंह यादव नाम का आरोपी यूट्यूब चैनल चलाता है. उसने प्रोफाइल में ही दबंग स्टाइल वाला पोस्टर लगा रखा है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना कानपुर के बिल्हौर कोतवाली से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित डाकघर के पास मुनीश्वर अवस्थी नगर की है. यहां 12 मई की रात 10 बजे बिल्हौर के दारोगा नवनीत गश्त कर रहे थे, तभी बीच सड़क पर उन्हें शुभेंद्र सिंह यादव की कार रोड पर खड़ी दिखी. इस पर दारोगा नवनीत ने कार हटाने के लिए आवाज लगाई.

यह भी पढ़ें: चंदौली: हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस ने बेटी को पीटा! मौत के बाद इंस्पेक्टर सस्पेंड

कुछ देर के बाद दारोगा जब दोबारा आए तो शुभेंद्र ने कुत्ते से हमला करा दिया. आरोप है कि शुभेंद्र और उसके साथी कार्तिकेय वर्मा व अन्य चार आरोपियों ने दारोगा को पकड़ लिया और कुत्ते से जमकर कटवाया. इसी के साथ दारोगा से मारपीट कर वर्दी तक फाड़ दी. मोबाइल छीनकर फेंक दिया. घायल दारोगा नवनीत ने कहा कि बिल्हौर में गश्त के दौरान कार रास्ते से हटाने को कहा था. बस इतनी बात पर कुत्ते से कटवाया, मारपीट की और फोन तोड़ दिया.

कानपुर में युवक ने दरोगा को कुत्ते से कटवाया.
घटना के बारे में जानकारी देते दारोगा.

घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची. मौके से कार्तिकेय वर्मा को पुलिस ने पकड़ लिया, वहीं शुभेंद्र सिंह यादव साथियों के साथ फरार हो गया. एडिशनल एसपी आदित्य कुमार शुक्ला ने कहा कि बिल्हौर के दारोगा नवनीत और दीपांशु अग्रवाल गश्त कर रहे थे. शुभेंद्र यादव और कार्तिकेय से कार हटाने को कहा तो उन लोगों ने मारपीट की, कुत्ते से कटवाया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

FIR दर्ज कर कार्तिकेय को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी की तलाश की जा रही है. शुभेंद्र के पिता बिल्हौर में वैद्यराज मदन मोहन लोगों का आयुर्वेदिक इलाज करते हैं, सभी घर से फरार हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें