scorecardresearch
 

UP: नोटिस देने गई पुलिस पर जानलेवा हमला, दबंगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 4 आरोपी गिरफ्तार

UP News: बांदा के बबेरू थानाक्षेत्र के पड़री गांव में किसी पुराने मामले में नोटिस देने गई पुलिस पर दंबंगों ने हमला कर दिया. इस हमले में 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिनमें से दो की हालत गंभीर है. एक पुलिसकर्मी का मोबाइल फोन भी छीन लिया. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

X
बांदा में पुलिस टीम पर ईंट और पत्थरों से जानलेवा हमला. बांदा में पुलिस टीम पर ईंट और पत्थरों से जानलेवा हमला.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नोटिस देने गए पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला
  • चार पुलिसकर्मी घायल, दो की हालत गंभीर
  • पुलिस ने चार हमलावरों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बांदा में नोटिस देने गई पुलिस टीम पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया. फिर जवानों को ईंट, पत्थर और डंडों से पीट-पीटकर पूरे गांव में दौड़ाया. घायल जवानों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. घटना में चारों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

बांदा के एसपी अभिनंदन के मुताबिक, हमलवारों ने सिपाही का मोबाइल भी छीन लिया. बाद में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और 14 नामजद सहित कई अन्य के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने 4 हमलवारों को अरेस्ट कर लिया है. वहीं, बाकी फरार हमलावरों की तलाश अभी जारी है.

क्या है मामला?

बबेरू कोतवाली के सिमौनी चौकी में तैनात पुलिसकर्मी सुखबीर सिंह और बृजेश बाइक से पड़री गांव में केशव यादव के घर किसी मामले में नोटिस देने गए थे. वहां, ट्यूबवेल में केशव और उसका परिवार ईंट की पथाई का कार्य कर रहे थे. दबंग परिवार ने नोटिस मिलते ही पुलिस पर गाली गलौज करना शुरू कर दिया.

पुलिसकर्मियों के विरोध करने पर दबंग परिवार ने हमला बोल दिया. बाद में पुलिसकर्मियों ने उसी गांव में मौजूद दो अन्य पुलिसकर्मियों सलमान और प्रवेश को भी बुला लिया, जिस पर दबंगों ने सभी को घेर कर लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया. एक पुलिसकर्मी का मोबाइल भी छीन लिया. चारों पुलिसकर्मी किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागे. इस हमले में चारों पुलिसकर्मी घायल हुए हैं जिनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है.

आरोपियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई

एसपी ने इस मामले में घटना की पुष्टि करते हुए बताया, ''पड़री गांव में किसी पुराने मामले को लेकर केशव यादव के घर पुलिस नोटिस देने गई थी. वहां आरोपी ने परिवार के साथ मिलकर हमारे 4 पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. इसमें दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. 14 नामजद सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 4 लोगों की गिरफ्तारी भी की जा चुकी है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें