scorecardresearch
 

चंदौली: हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस ने बेटी को पीटा! मौत के बाद इंस्पेक्टर सस्पेंड

चंदौली के सैयद राजा के इंस्पेक्टर पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. ये मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. हिस्ट्रीशीटर कन्हैया की बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी.

X
प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सैयद राजा के इंस्पेक्टर सस्पेंड
  • संदिग्ध हालात में मौत

चंदौली के सैयद राजा में हिस्ट्रीशीटर कन्हैया को पकड़ने गई पुलिस पर हमले के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस केस में हिस्ट्रीशीटर की बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से बेटी की मौत हुई है. परिजनों की तहरीर पर पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं. वहीं इस मामले में सैयद राजा के इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है.

योगी सरकार 2.0 में जीरो टॉलरेंस को लेकर पुलिस ने कानून व्यवस्था को बेहतर करने व बदमाशों पर कार्रवाई तेज कर दी है. पिछले दिनों सीतापुर जिले के महोली में हिस्ट्रीशीटर मुजीब अहमद की तीन करोड़ की कीमत वाली संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट के तहत सीज कर दिया गया था. इस कार्रवाई के बाद अब फिर सीतापुर पुलिस ने मुजीब की अपने नौकर के नाम बनाई गई 2 करोड़ 85 लाख की संपत्ति को सीज कर दिया. मुजीब अहमद बाहुबली अतीक अहमद का करीबी बताया जाता है.

यूपी के सीतापुर के रामकोट थाने का अपराधी मुजीब अहमद प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद का काफी करीबी है. इससे पहले मुजीब का सीतापुर शहर इलाके में स्थित आलीशान मकान व महोली इलाके में स्थित उसके फार्म हाउस को पुलिस सीज कर चुकी है.पुलिस ने बाकायदा एनाउंस करवाया. इसके बाद गैंगस्टर एक्ट के तहत इस संपत्ति को जिलाधिकारी के आदेश पर सीज कर तहसील प्रशासन को उसकी कब्जेदारी दिलवाई. 

मालूम हो कि योगी सरकार 2.0 से खौफ खाए हिस्ट्रीशीटर एक बार फिर से थानों में लाइन लगाकर हाजिरी देने लगे हैं. मार्च महीने में सहारनपुर के अलग-अलग थानों में तीन दिनों के अंदर करीब डेढ़ दर्जन हिस्ट्रीशीटरों ने हाजिरी लगाकर भविष्य में अपराध न करने की कसम खाई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें