scorecardresearch
 

सहारनपुर: नाबालिग बच्ची का मुंह दबाकर खेत में ले गया युवक, फिर किया दुष्कर्म

सहारनपुर से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. बच्ची के परिजनों का कहना है कि आरोपी ने बच्ची का मुंह दबाकर खेत में ले गया जहां उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

नाबालिग बच्ची के साथ रेप, पुलिस जांच में जुटी (फोटो आजतक) नाबालिग बच्ची के साथ रेप, पुलिस जांच में जुटी (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार
  • जबरन खेत में खींचकर किया रेप
  • पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के थाना बेहट इलाके से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव का एक युवक बच्ची को जबरन खेत में ले गया जहां उसने रेप की घटना को अंजाम दिया. बच्ची ने पुलिस को बताया कि युवक ने उसे पहले बंधक बनाया फिर उसके साथ गंदी हरकत की और फरार हो गया. बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. 

सहारनपुर के थाना बेहट क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. परिजन बच्ची को बदहवास हालत में लेकर कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की. मामला दो अलग समुदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने तुरंत ही मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. 

नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार 

पीड़ित के पिता का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी सुबह 5 बजे घर के पास बने शौचालय में जा रही थी. इसी दौरान गांव का ही रहने वाला दबंग किस्म का युवक उसकी बेटी का मुंह दबाकर उसे उठाकर एक खेत में ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोप है कि आरोपी युवक दुष्कर्म के बाद युवती के हाथ-पैर बांधकर वहां से फरार हो गया. 

घंटों बाद किसी तरह बच्ची घर पहुचीं और परिजनों को घटना के बारे में बताया. जिसके बाद परिजन बच्ची को बदहवास हालत में लेकर कोतवाली बेहट पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई किये जाने की मांग की. पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें