scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा में नाबालिग दलित लड़की से रेप, गांव के दबंगों पर आरोप

उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नया मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है जहां पर नाबालिग दलित के साथ रेप की वारदात हुई है. गांव के ही दबंग पर रेप करने का आरोप लगाया गया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खेत में ले जाकर नाबालिग के साथ रेप
  • रेप की यह वारदात दनकौर थाना क्षेत्र की
  • पीड़ित युवती की हालत गंभीर बताई जा रही

उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नया मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है, जहां पर नाबालिग दलित लड़की के साथ रेप की वारदात हुई है. गांव के ही दबंग पर रेप करने का आरोप लगाया गया है. कहा जा रहा है कि आरोपी ने खेत में ले जाकर नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

रेप की यह घटना दनकौर थाना क्षेत्र की है. नाबालिग की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है.

इससे पहले प्रदेश के बदायूं जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया. यह घटना फैजगंज थाना इलाके की है. पुलिस ने शिकायत के बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

एसएसपी का कहना है कि महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. सभी छह नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल जांच जारी है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. बताया जाता है कि दरिंदो ने अश्‍लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, जिसके बाद गिरफ्तारी हुई है.

देखें: आजतक LIVE TV

पिछले दिनों रायबरेली में मानसिक रूप से कमजोर 11 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था. आरोप है कि खेत में काम कर रही बच्ची के साथ गांव के ही दो लड़कों ने इस वारदात को अंजाम दिया. इसी तरह पिछले दिनों बाराबंकी, हरदोई, एटा, बुलंदशहर समेत कई शहरों में रेप के मामले दर्ज हुए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें