scorecardresearch
 

हिसार: रेंट पर मकान दिलाने के बहाने 26 साल की तलाकशुदा से रेप, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक तलाकशुदा महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि एक शख्स ने उसके साथ रेप किया और जान से मारने की धमकी भी दी. 

(Photo for representation: Getty Images) (Photo for representation: Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 26 साल की युवती के साथ बलात्कार
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हरियाणा के हिसार से एक 26 साल की तलाकशुदा महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक तलाकशुदा महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि एक शख्स ने उसके साथ रेप किया और जान से मारने की धमकी भी दी. 

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वो तलाकशुदा है और वो रेंट एग्रीमेंट बनवाने के लिए कोर्ट में गई थी. जहां पर उसकी मुलाकात एक शमशेर सिंह नाम के शख्स से हुई. उसने कहा कि वो रेंट एग्रीमेंट बना देगा और उसने अपना मोबाइल नबंर भी उसे दिया. इसके अलावा महिला ने अपनी शिकायत में लिखा कि 11 फरवरी को मुझे कोर्ट परिसर में बुलाया और कहा कि तुम्हें किराया देकर रहना है तो मेरा घर भी देख लो. 

तलाकशुदा महिला के साथ बलात्कार 

महिला ने बताया कि आरोपी शख्स मुझे अपने साथ सेक्टर 15 स्थित अपने घर दिखाने के लिए ले गया. मकान देखने के बाद उसके साथ चाय पी और चली गई. लेकिन मैं अपने रेंट एग्रीमेंट संबंधित दस्तावेज छोड़ आई थी इसके बाद 12 फरवरी को उसने मुझे घर बुलाया और कमरे में बंद करने के बाद मेरे साथ दुष्कर्म किया.

महिला का कहना है कि मैंने जब विरोध किया तो मुझे और बच्चे को मारने की धमकी दी और 1 लाख रुपये का ऑफर देकर मामले को रफा दफा करने की बात कही. 

सिविल लाइन थाना प्रभारी बलवंत ने  बताया कि उनके यहां एक महिला ने शिकायत दी थी जिसमें दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज करके आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला की मेडिकल जांच भी करवाई गई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें