scorecardresearch
 

पति ने सेक्स की फैंटसी के चक्कर में पत्नी के साथ की घिनौनी हरकत, अचानक खुली बीवी की नींद तो...

सिंगापुर में एक शख्स ने अपने एक सहकर्मी के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के रेप का प्लान बनाया. शख्स को अपनी पत्नी के साथ किसी और पुरुष को सेक्स करते हुए देखने की इच्छा थी. कोर्ट ने सहकर्मी को 3 साल जेल की सजा सुनाई है.

सिंगापुर में पत्नी के रेप में शामिल होने का मामला आया सामने (सांकेतिक तस्वीर) सिंगापुर में पत्नी के रेप में शामिल होने का मामला आया सामने (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिंगापुर में सामने आया पत्नी का रेप कराने का मामला
  • शख्स ने सहकर्मी को रेप के लिए घर बुलाया
  • लेकिन जाग गई पत्नी

एक शख्स का अपनी ही पत्नी के रेप में शामिल होने का मामला सामने आया है. इस शख्स को अपनी पत्नी के साथ पराए मर्द को संबंध बनाते देखने की फैंटेसी थी. इसके लिए शख्स अपने एक सहकर्मी को अपनी पत्नी के साथ सेक्स करने के लिए घर ले आया. इस बात की भनक तक शख्स की पत्नी को नहीं लगी कि उसका पति ही उसका रेप कराना चाहता है.

ये पूरा मामला सिंगापुर का है. दंपति की शादी को 23 साल हो चुके हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं. लेकिन पति ने अपने इतने लंबे रिश्ते को एक रात में ही तार-तार कर दिया. उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी के रेप का प्लान बनाया. दो साल बाद जब मौका आया तो 48 वर्षीय पति ने अपने 45 वर्षीय साथी को अपने बेडरूम में बुलाया. 

व्यक्ति ने पहले ही पत्नी की शराब में बेहोशी की दवा मिला दी थी. जब दोनों बेडरूम में आए तो शख्स की 44 वर्षीय पत्नी आंखों पर पट्टी बांधकर बेहोश लेटी थी. जैसे ही अनजान शख्स ने औरत का रेप करने की कोशिश की, उसे होश आ गया और वो आदमी भाग गया.

इस मामले में गुरुवार को सिंगापुर के हाई कोर्ट ने सहकर्मी, जो अब 47 वर्ष का है, को महिला के पति के साथ एक साजिश और रेप के प्रयास के लिए दोषी ठहराया. उसे तीन साल की जेल की सजा सुनाई गई है.

मामले की सुनवाई कर रहे हाई कोर्ट को बताया गया कि साल 2015 में दोनों शख्स सहकर्मी बने. शख्स अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ी सभी बातें अपने सहकर्मी के साझ साझा करता था. उसने बताया कि उसे अपनी पत्नी के साथ किसी दूसरे मर्द को सेक्स करते हुए देखने की इच्छा है.

पति ने अपने सहकर्मी को अपनी पत्नी के साथ सेक्स को राजी कर लिया और 31 दिसंबर 2017 को उसे अपने घर पर बुलाया. पहले तो आरोपी खड़ा रहा, और पति ने बेहोश पत्नी से प्रेम किया. उसके बाद पति ने उसे अपनी पत्नी के पास जाने का संकेत दिया. इस दौरान महिला के बच्चे और नौकरानी घर के दूसरे हिस्से में सो रहे थे.

व्यक्ति ने महिला के साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहा. महिला को होश आने लगा और जब उसने महसूस किया कि एक अनजान आदमी उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है, तो उसने आंखों पर लगी पट्टी हटाने की कोशिश की. यह देखकर वो आदमी भाग गया. बाद में पता चला कि व्यक्ति को इरेक्टाइल डिसफंक्शन था. किसी तरह महिला ने व्यक्ति को ढूंढ निकाला और अपने पति और उसके दोस्त से कंफेशन लेटर लिखवाया.

मामला तब सामने आया जब 2 जनवरी, 2020 को एक दूसरी महिला ने अपने पति के फोन में अपनी अंतरंग तस्वीरें मिलने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई और संदेह किया कि उसने और कुछ अन्य लोगों ने उसके खिलाफ यौन अपराध किया है. इस महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया. इसी केस के दौरान मौजूदा मामले का आरोपी पति भी जांच के घेरे में आया.

10 जनवरी, 2020 को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. डिप्टी पब्लिक प्रोसेक्यूटर ची ई लिंग ने पत्नी के रेप के मौजूदा मामले में आरोपी के लिए ढाई से साढ़े तीन साल की जेल की मांग की. लेकिन बचाव पक्ष के वकील नकूर्शा अब्दुल कादिर ने कहा कि उनके मुवक्किल ने एक कंफेशन लेटर लिखा था, इसलिए उनकी सजा दो से ढाई साल ही रखी जाए. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×