scorecardresearch
 

जोश में होश खो बैठा कपल! सेक्स मैराथन के दौरान गंभीर हादसा

कपल ने बताया कि कुछ ही देर में दोनों ने शैंपेन की तीन बोतलें खाली कर दी थी. इसके बाद कपल को अहसास ही नहीं रहा कि दोनों काफी नशे में चले गए हैं. इसी वजह से रोमांटिक पलों के दौरान ही हादसा हो गया.

Photo: Isabella Woolf And Rob Andrews Photo: Isabella Woolf And Rob Andrews
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संबंध बनाते हुए हादसा हुआ
  • बॉयफ्रेंड को अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

एक कपल अपनी तीसरी एनिवर्सरी के मौके पर जोश में होश खो बैठा. कपल एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने को लेकर इतना उत्साहित हो गया था कि बॉयफ्रेंड को दबाव महसूस होने लगा और उसने ऑनलाइन वियाग्रा मंगवा ली. कपल ने कई बोतल शराब भी पी ली. लेकिन सेक्स मैराथन के दौरान बॉयफ्रेंड लहूलुहान हो गया. हादसे में बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया. तुरंत एंबुलेंस बुलाकर बॉयफ्रेंड को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. 

यह घटना ब्रिटेन के लिवरपूल की है. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, 25 साल की मेकअप आर्टिस्ट इजाबेल वूल्फ और उनके 32 साल के बॉयफ्रेंड रॉब एन्ड्रू ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए खास तैयारी की थी. इसके लिए उन्होंने शहर से दूर खूबसूरत जगह पर एक कमरा बुक किया था. अपनी एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए कपल एडवेंचर के कई सामान भी साथ ले गए थे. 

इलाज के बाद हुआ रिकवर

कपल ने बताया कि कुछ ही देर में दोनों ने शैंपेन की तीन बोतलें खाली कर दी थी. इसके बाद कपल को अहसास ही नहीं रहा कि दोनों काफी नशे में चले गए हैं. इसी वजह से रोमांटिक पलों के दौरान ही हादसा हो गया. गर्लफ्रेंड ने तुरंत एंबुलेंस के लिए कॉल किया. हॉस्पिटल ले जाकर जब बॉयफ्रेंड की जांच की गई तो डॉक्टरों ने बताया कि उनका प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया है. कुछ दिनों के इलाज के बाद बॉयफ्रेंड रिकवर करने लगा.

बता दें कि सेक्स के दौरान प्राइवेट पार्ट फैक्चर की घटनाएं दुनियाभर से सामने आती रही हैं. पिछले साल ब्रिटेन में रहने वाले एक और शख्स के साथ हादसा हुआ था. 40 साल के उस शख्स का प्राइवेट पार्ट वर्टिकली फ्रैक्चर हो गया था. ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में इस केस को पब्लिश किया गया था.

कब फ्रैक्चर हो सकता है प्राइवेट पार्ट?

ब्रिटेन की नेशनल हेल्थ सर्विस के मुताबिक, पुरुषों का प्राइवेट पार्ट इरेक्शन के दौरान अचानक मुड़ने पर फ्रैक्चर हो सकता है. हालांकि, प्राइवेट पार्ट में कोई हड्डी नहीं होती, लेकिन जिन ट्यूब्स में खून भरा होता है, वह फट सकते हैं. इसकी वजह से काफी तेज दर्द हो सकता है. प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर होने की घटनाएं रेयर तौर पर ही देखने को मिलती हैं, लेकिन डॉक्टरों का यह भी कहना है कि कई लोग शर्म की वजह से डॉक्टरों के पास नहीं जाते. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×