scorecardresearch
 

मॉडल ने कबूला- 'दूसरी महिला को घर लाया था पति, इसलिए ली जान'

रूस की मॉडल लिलिया का कहना है उसने पति के साथ सेक्‍स करने से मना कर दिया था. जिसके बाद पति एक दूसरी महिला को घर ले आया था. बाद में वह उससे बहस करने लगा, इस दौरान उससे गलती से चाकू लग गया.

Vogue Model Lilia Sudakova (Image: Irina Grishina) Vogue Model Lilia Sudakova (Image: Irina Grishina)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति को चाकू से गोदकर मार डाला
  • रूस के सेंट पीटर्सबर्ग का है मामला
  • 13 महीने पहले की थी पति की हत्‍या

फेमस मॉडल ने कबूल लिया है कि उनका पति दूसरी महिला को घर लेकर आया था, इसलिए उसने उसका मर्डर कर दिया. मॉडल ने पति को कई बार चाकू से वार दिया. इस महिला की पहचान वोग मॉडल (Vogue model) 27 साल की लिलिया सुदाकोवा (Lilia Sudakova) के तौर पर हुई है. वह रसियन वोग मैग्‍जीन और इटली व दूसरे देशों की कई मैग्‍जीन के कवर पेज पर छप चुकी हैं.

महिला ने मान लिया है कि उसका 28 साल का पति सर्जेइ पोपोव (Sergey Popov) दूसरी महिला को घर लेकर आया था. जिसके बाद उसने अपने पति को मार डाला.मामला रूस (Russia) के सेंट पीटर्सबर्ग  (St Petersburg) का  है. कोर्ट में अभियोजन पक्ष ने लिलिया पर  मर्डर का चार्ज भी लगाया है. जिसके बाद उस पर 15 साल की कैद हो सकती है. 


डेली स्‍टार के मुताबिक, मॉडल लिलिया ने जुर्म को कबूल कर लिया है. लिलिया का कहना है उसने अपने पति के साथ सेक्‍स (Sex) करने से मना कर दिया था. जिसके बाद पति एक दूसरी महिला को घर ले आया. लिलिया ने कहा कि उसका पति उसके साथ मारपीट भी करता था. उसने अपने पति को सेल्‍फ डिफेंस में मार डाला.

लिलिया ने पुलिस को बताया , ' जब पति घर आया तो नशे में धुत था. उसके साथ में एक लड़की भी थी. मैं समझ गई थी कि वह मुझे क्‍या दिखाना चाहता है.लिलिया ने बताया कि लड़की लाकर उसने जता दिया कि वह ये किसी और के साथ भी सेक्‍स कर सकता है. वह एक दिन पहले मेरे साथ सेक्‍स करना चाहता था'. 

पुलिस को क्‍या कहानी बताई मॉडल ने 

लिलिया ने बताया जब वह लड़की को लेकर आया तो वह रसोई में चली गई, रसोई में जाने से पहले उसने घर आई लड़की से पूछा क्‍या वह कुछ खाएगी. तभी उसका पति बोला कि उसे भी कुछ खाने को चाहिए. लेकिन लिलिया ने कहा वह अपना खाना खुद बना ले. ये बात सुनकर ही वह उस दिन से गुस्‍से में था. लिलिया ने बताया कि घटना वाले दिन चाकू से टमाटर काट रही थी.

तभी उसने चाकू से पति पर हमला कर दिया. इस दौरान उनके सोसाइटी में रहने वाले दोस्‍त ने बचाने की भी कोशिश की. इसके बाद उसने फिर से हमला किया तो उसने धक्‍का देने की कोशिश की तो चाकू उसके सीने में लग गया. लिलिया ने कहा कि मैंने खून देखा, मेरे हाथ में चाकू था. तब मैं घबरा गई. इसके बाद मैंने एंबुलेंस बुलाई, पति को होश में लाने की भी कोशिश की, उसे पानी दिया. इस दौरान उसने पति से माफी भी मांगी. लेकिन उसकी अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.  

8 महीनों तक रही हाउस अरेस्‍ट 

कोर्ट में सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष ने कि उसने जानबूझकर अपने पति को चाकू मारा. उसका इरादा ही चाकू मारने का था. लिलिया फिलहाल हाउस अरेस्‍ट हैं. उन पर आठ महीनों से ट्रायल चल रहा है. वहीं मॉडल ने अपनी कहानी Why Woman Kill नाम के एक शो में रिपोर्टर Sasha Sulim को भी बयां की हैं. 

मां ने किया बेटी का बचाव 

सेंट पीटर्सबर्ग (St Petersburg)  के कोर्ट में सुनवाई के दौरान उन पर हत्‍या का आरोप लगाया गया है. इस मामले में ट्रायल इस महीने शुरू होगा. जिसके बाद उन पर सुनवाई हो सकती है. वहीं लिलिया की 49 साल की मां इरेना सुदाकोवा ने कहा कि उसका पति (सर्जेइ पोपोप) लगातार उसके साथ हिंसा कर रहा था. यही कारण है कि उस पर 13 महीने पहले चाकू से सेल्‍फ डिफेंस में वार किया. उन्‍होंने कहा कि उनकी बेटी से गलती से चाकू चल गया. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×