scorecardresearch
 

मां ने 5 साल की बेटी को सेक्स के लिए बेचा, फिर मासूम की मिली डेड बॉडी

जॉर्जिया में एक मां ने चंद रुपयों के लिए अपनी ही बेटी को बेच दिया. जिस शख्स ने उसे खरीदा, उसने यौन शोषण करने के बाद बच्ची का गला घोंटकर उसे मार डाला. वहीं, आरोपी महिला ने कहा कि वह निर्दोष है और उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया.

आरोपी महिला क्रिस्टी सिपल (Photo- Russel County Sheriff's Department) आरोपी महिला क्रिस्टी सिपल (Photo- Russel County Sheriff's Department)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रुपयों के लिए मां ने 5 साल की बेटी को बेचा
  • शख्स ने यौन शोषण के बाद किया मर्डर

जॉर्जिया से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपनी पांच साल की बच्ची को सेक्स के लिए बेच दिया. बाद में जिस शख्स ने महिला से बच्ची को खरीदा था, उसी ने उस बच्ची का मर्डर कर दिया. 'डेली मेल' में छपी एक खबर के मुताबिक, पुलिस ने मंगलवार को 35 वर्षीय क्रिस्टी सिपल को अरेस्ट किया है. उस पर मानव तस्करी और हत्या का आरोप लगाया गया है.

पुलिस के मुताबिक, क्रिस्टी सिपल ने अपनी बेटी कैमेरी हॉलैंड को चंद रुपयों के लिए एक शख्स को बेच दिया था. उन्होंने बताया कि उन्हें कैमेरी का शव अलबामा के फिनिक्स शहर में स्थित एक सुनसान घर के अंदर पड़ा मिला था. उसकी कुछ समय पहले ही गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी.

गिरफ्तार होने से पहले क्रिस्टी ने WTVM-TV को बताया था कि उसकी बेटी के गुमशुदा होने और उसके मर्डर में उसका कोई हाथ नहीं है. उसने कहा, ''मैं एक मां हूं. मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है. वो मेरी जिंदगी थी और मैं उसी की खातिर जी रही थी. मेरे तीन बेटे भी हैं. लेकिन मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करती थी.''

क्रिस्टी ने कहा कि उसके पति कोरी हॉलैंड के पास कैमेरी की कस्टडी थी. और जब वह उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंची तो उसके पति ने उसे वहां से बाहर निकाल दिया. क्रिस्टी ने मीडिया पर भी उसकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है. क्रिस्टी ने कहा, ''मैं निर्दोष हूं. मैंने कुछ गलत नहीं किया है. मीडिया ने भी मुझे इस हद तक बदनाम कर दिया है कि लोग मुझे दुष्ट औरत समझने लगे हैं.''

आरोपी शख्स जेरेमी विलियम्स (Photo- Russel County Sheriff's Department)
आरोपी शख्स जेरेमी विलियम्स (Photo- Russel County Sheriff's Department)

जबकि, पुलिस का कहना है कि क्रिस्टी ने जानबूझकर अपनी बेटी को एक शख्स को बेचा. आरोपी क्रिस्टी के अलावा पुलिस ने 37 वर्षीय जेरेमी ट्रेमाइन विलियम्स को भी गिरफ्तार किया है. उसी ने गला घोंटकर कैमेरी की हत्या की थी. पोस्टमॉम रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ कि मर्डर से पहले कैरेमी के साथ यौन शोषण किया गया था.

वहीं, कैमेरी के पिता ने भी इन सबका जिम्मेदार क्रिस्टी को ही ठहराया. उन्होंने कहा, ''क्रिस्टी ने ऐसा करके हमें सबसे ज्यादा तकलीफ पहुंचाई है और उम्र भर का दर्द दिया है. लेकिन मुझे खुशी है कि पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है. अब हम न्याय से बस एक कदम दूर हैं.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×