scorecardresearch
 

खुलासाः अवैध संबंध के चलते पत्नी ने भांजे के हाथों कराई पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसके भाई की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. उसकी शिकायत की आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया. मामले की जांच होड़ल सीआईए कर रही थी.

ताराचंद का मर्डर गोली मारकर किया गया था ताराचंद का मर्डर गोली मारकर किया गया था
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति के भांजे से थे महिला के अवैध संबंध
  • तमंचे से गोली मारकर की मामा की हत्या
  • पुलिस ने आरोपी पत्नी और भांजे को किया गिरफ्तार

हरियाणा के पलवल में दो माह पुराने कत्ल के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. उस कत्ल की वारदात मृतक की पत्नी ने उसके भांजे के साथ मिलकर अंजाम दिया था.  पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह मृतक की पत्नी और भांजे के बीच बने अवैध संबंध थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. 

पुलिस के मुताबिक पलवल के होडल इलाके में रहने वाले महेश ने गत 9 अक्टूबर को होडल थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि गत 8 अक्तूबर को उसका छोटा भाई ताराचन्द रोज की तरह शहर के एक नर्सिंग होम में काम पर गया था. देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा, तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी. 

इसी दौरान हसनपुर रोड की तरफ कच्चे रास्ते पर ताराचंद के भाई की उसकी मोटरसाइकिल दिखाई दी. जब उसने पास जाकर देखा, तो वहां बाइक के पास उसका भाई ताराचंद अचेत अवस्था में पडा था. जिसकी पीठ, मुंह और नाक से खून बह रहा था. ताराचंद को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

इसे भी पढ़ें--- स्कूल बैग में अफीम भरकर राजस्थान से सूरत ले जा रहा था 9वीं कक्षा का छात्र, गिरफ्तार 

मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसके भाई की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. उसकी शिकायत की आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया. मामले की जांच होड़ल सीआईए पुलिस कर रही थी. गत 30 नवंबर को पुलिस ने जांच के लिए शिकायतकर्ता महेश को बुलाया. 

महेश ने अपने भांजे कृष्ण कुमार और मृतक ताराचंद की पत्नी अर्चना पर ताराचंद की हत्या करने का शक जाहिर किया. जिस पर पुलिस ने हसनपुर चौक से कृष्णकुमार को हिरासत में लेकर जब गहनता से पूछताछ की. तो आरोपी कृष्ण कुमार ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसके मामी अर्चना के साथ अवैध संबंध थे. 

इस बारे में उसके मामा ताराचंद को पता लग गया था और उसकी मम्मी अर्चना ने उसे 16000 रुपये देकर देसी कट्टा खरीदकर अपने मामा ताराचंद की गोली मारकर हत्या करने को कहा. इसके बाद उसने 8 अक्टूबर की रात को किसी काम से अपने मामा ताराचंद को हसनपुर चौक पर बुलाया और उसके साथ ही बाइक पर बैठकर चल दिया. 

ज़रूर पढ़ें--- राजस्थान: PUBG की लत में बच्चे ने खाली कर दी घर की तिजोरी, 3 लाख रुपये उड़ाए 

रास्ते में उसने देसी कट्टे से गोली मार अपने मामा ताराचंद की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपी भांजे कृष्ण कुमार और आरोपी मामी अर्चना को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा. रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल किया गया देसी कट्टा भी पुलिस को बरामद करना है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×