scorecardresearch
 

पत्नी ने प्रेमी के साथ म‍िलकर की पति की हत्या, गुमशुदगी की बात कहकर रहने लगे दोनों साथ

काम की तलाश में ब‍िहार से हर‍ियाणा आए एक दंपत‍ि का जीवन उस समय समस्या बन गया जब उसकी पत्नी के एक शख्स से अवैध संबंध बन गए. जब पत‍ि उन दोनों के बीच आया तो पत्नी और प्रेमी ने म‍िलकर पत‍ि की हत्या कर दी.

X
Representative image Representative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनीपत में पति की हत्या का सनसनीखेज मामला
  • पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा
  • बिहार पुलिस ने मामले से उठाया पर्दा

हर‍ियाणा के सोनीपत में जीआरपी पुलिस के सामने एक ऐसा मामला निकलकर सामने आया जो कि चौंकाने वाला था. बिहार के भवानीपुर के रहने वाले रामबालक की हत्या 24 अक्टूबर को उसकी पत्नी गुलाबी देवी और उसके प्रेमी विजय यादव ने मिलकर कर दी और उसके शव को गांव बरोटा के पास झाड़ियों में दफना दिया. उसके बाद उसकी पत्नी गुलाबी देवी और उसका प्रेमी विजय यादव बिहार भाग गए. बिहार में मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जब उसकी पत्नी से पूछताछ की गई तो पूछताछ में खुलासा हुआ और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या का जुर्म कबूल लिया.

जानकारी के अनुसार, बिहार के रहने वाले रामबालक की शादी करीब 8 साल पहले गुलाबी देवी के साथ हुई थी. वह मजदूरी करने सोनीपत आया हुआ था और उसी के साथ उसके गांव का रहने वाला विजय यादव भी था. विजय यादव और रामबालक की पत्नी गुलाबी देवी का आपस में प्रेम प्रसंग हो गया जिसके बाद दोनों ने रामबालक की हत्या की साजिश रची और उसकी हत्या कर उसके शव को गांव के ही पास रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में रख दिया. उसके बाद वे  बिहार चले गए और गांव में रामबालक की गुमशुदगी की बात कहकर रहने लगे.

पुल‍िस के सामने पत्नी ने खोल द‍िया राज 

रामबालक के परिजनों को गुलाबी देवी की बातों पर शक हुआ तो उन्होंने थाने में इसकी शिकायत दी. पुलिस ने गहनता से इस मामले की जांच की तो पुलिस के सामने गुलाबी देवी ने सारे राज खोल दिए. रव‍िवार को बिहार पुलिस सोनीपत पहुंची और सोनीपत जीआरपी पुलिस के साथ रामबालक के शव के कंकाल को बरामद किया. कंकाल में कुछ हड्डियां मिली हैं, उनका पोस्टमॉर्टम करवा कर डीएनए करवाया जाएगा और दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

रामबालक के भाई दीनबंधु ने बताया कि हमारे गांव के रहने वाले एक शख्स के साथ हमारे भाई की पत्नी के अवैध संबंध था और उसी ने उसके साथ मिलकर उसकी हत्या की है. उन्होंने बताया कि जब उसका भाई 10 अगस्त को घर से आया था तो करीब एक डेढ़ महीने से उसकी बातचीत हो रही थी लेकिन 24 अक्टूबर को उसकी पत्नी व प्रेमी ने मिलकर हत्या कर दी और अपने मायके चली गई जिसके बाद उसके भाई से उसकी बातचीत होना बंद हो गई. जब हमने उससे पूछा तो उसने सही बात नहीं बताई तो हमने थाना प्रभारी को इस पूरे मामले की बात कही और उस मामले की शिकायत दी. तब उसने पुलिस को बताया कि विजय कुमार नाम के एक लड़के ने उसके पति को मार दिया है तो पुलिस ने उस को गिरफ्तार किया. उसने बताया कि हम दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की है. दोनों के एक साल से अवैध संबंध चल रहे थे. 

कंकाल का पोस्टमॉर्टम करवा कर डीएनए करवाया जाएगा
 
इस मामले की जांच कर रहे जीआरपी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने बताया कि बिहार पुलिस सोनीपत पहुंची और वह एक शख्स को लेकर यहां आई थी जिसका नाम विजय कुमार था. मृतक की पत्नी भी साथ आई है. इन्होंने पुलिस को बताया था कि उसने एक शख्स की हत्या कर उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया था. उसकी निशानदेही पर मौके पर पहुंचे और वहां से कुछ हड्डियां और कंकाल मिले हैं. मृतक का नाम रामबालक यादव है. उसके भाई की शिकायत पर बिहार पुलिस ने मामला दर्ज किया था. पुलिस ने उसकी पत्नी गुलाबी देवी और विजय यादव को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक रामबालक यादव की पत्नी गुलाबी देवी और विजय यादव के अवैध संबंध थे और रामबालक उनके अवैध संबंधों के बीच में आ रहा था जिसके चलते इन दोनों ने उसकी हत्या कर उसके शव को यहां फेंक दिया था. रामबालक के शव के कंकाल को बरामद कर लिया गया है. कंकाल में कुछ हड्डियां मिली हैं. उनका पोस्टमॉर्टम करवा कर डीएनए करवाया जाएगा और दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें