scorecardresearch
 

Chhapra: पत्नी ने दिया चाकू और पति ने कर दी छोटे भाई की हत्या, जानें पूरा मामला

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बड़े भाई चंदन और उसकी मां के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. छोटे भाई अरविंद ने इस बात पर चंदन से आपत्ति जताई. इसी बात पर दोनों में विवाद शुरू हो गया. इस दौरान आरोपी की पत्नी ने चंदन को चाकू दिया.

छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र की है घटना. छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र की है घटना.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र की है घटना
  • आरोपी भाई और पत्नी पुलिस की गिरफ्त में
  • ज्यादा खून बह जाने से इलाज के दौरान हुई युवक की मौत

बिहार में रिश्तों के कत्ल की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां घरेलू विवाद में बड़े भाई ने ही अपने छोटे भाई को चाकू मारकर हत्या कर दी. ये मामला छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के शिव बाजार मुहल्ले का है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बड़े भाई चंदन और उसकी मां के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. छोटे भाई अरविंद ने इस बात पर चंदन से आपत्ति जताई. इसी बात पर दोनों में विवाद शुरू हो गया. इस दौरान आरोपी की पत्नी ने चंदन को चाकू दिया. जिसके बाद चंदन ने अपने भाई पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. हमले से अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गया.

आनन-फानन में अरविंद को छपरा सदर अस्पताल ले जाया गया. ज्यादा खून बह जाने से उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक घर में एक इकलौता कमाने वाला था, ऑटोरिक्शा चलाकर अपना और पूरे परिवार का भरण पोषण करता था.

भगवान बाजार थानाध्यक्ष मुकेश कुमार झा ने बताया कि घटना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस चंदन चौधरी और उसकी पत्नी प्रियंका को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. मृतक की पत्नी के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है. हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू अभी बरामद नहीं हुआ है. इसकी बरामदगी के लिए पुलिस लगी हुई है. (इनपुट-आलोक कुमार जायसवाल)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें