scorecardresearch
 

लखनऊः होटल में फांसी पर लटका मिला बहराइच के दवा व्यापारी का शव, कमरे से मिला सुसाइड नोट

यूपी की राजधानी लखनऊ के एक होटल में बहराइच जिले के एक दवा व्यापारी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस ने व्यापारी के परिजन को सूचना दे दी है. इस मामले की जांच की जा रही है.

X
होटल के कमरे में मिला दवा व्यापारी का शव. (Representational image) होटल के कमरे में मिला दवा व्यापारी का शव. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ के गोमती नगर में पत्रकारपुरम चौराहे का मामला
  • पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की कराई वीडियोग्राफी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक होटल में ठहरे बहराइच के दवा व्यवसायी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है. यह घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. होटल मैनेजर की सूचना पर गोमती नगर पुलिस होटल पहुंची और दूसरी चाबी से कमरे को खोला गया. कमरे में देखा तो दवा व्यवसायी का शव फंदे पर लटका था. पुलिस ने शव को वीडियोग्राफी कर उतरवाया. इस मामले की जांच की जा रही है.

गोमतीनगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश मिश्रा ने बताया कि मृतक की शिनाख्त बहराइच के चिलवरिया के रहने वाले ललित रस्तोगी के रूप में हुई है, जो दवा व्यवसायी था. ललित 21 जून को लखनऊ के गोमती नगर में पत्रकारपुरम चौराहे पर एक होटल में आकर ठहरा था. होटल के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें व्यवसायी ने लिखा है कि उसकी मौत का कारण परिजन को न माना जाए. वह किसी वजह से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है.

पुलिस के मुताबिक, होटल के प्रबंधक से पूछताछ में पता चला कि बुधवार सुबह से रात तक होटल में दवा व्यवसायी का कमरा बंद ही था. इस दौरान कमरा एक बार भी नहीं खुला. खाने-पीने या अन्य चीजों के लिए कोई ऑर्डर भी नहीं दिया गया. सुबह से रात तक कमरा बंद रहने पर होटल कर्मचारियों को आशंका हुई. इसके बाद उन्होंने गोमतीनगर पुलिस स्टेशन को मामले जानकारी दी.

'बेइंतहा इश्क किया और तुमने...' आयशा की तरह गुजरात की नफीसा को मिला धोखा, फंदे पर लटक गई

सूचना पर पुलिस पहुंची और वीडियोग्राफी करवाकर बंद कमरे को दूसरी चाबी से खुलवाया गया. कमरे में देखा तो दवा व्यवसायी ने सुसाइड कर लिया था. बताया जा रहा है कि ललित से मिलने एक महिला भी आई थी. हालांकि महिला के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है, पुलिस पता लगा रही है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है. परिजन की तहरीर के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें