scorecardresearch
 

बिहार बीजेपी उपाध्यक्ष से रंगदारी मांगने वाला शख्स गिरफ्तार

बैकुंठपुर से बीजेपी विधायक मिथिलेश तिवारी को लगातार कॉल करके रंगदारी मांगी जा रही थी. पैसा न देने पर आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहा था. इस मामले में गोपालगंज के मोहम्मदपुर थाने में 18 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज हुई थी.

दिल्ली में पकड़ा गया आरोपी (सांकेतिक फोटो) दिल्ली में पकड़ा गया आरोपी (सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में धरा गया धमकी देने वाला
  • सिवान का रहने वाला है आरोपी
  • 18 अक्टूबर को दर्ज हुआ था केस

बिहार बीजेपी के उपाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी और रंगदारी मांगने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बिहार पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में आरोपी को पकड़ा. पकड़े गए शख्स का नाम राजेश यादव है, जो बिहार के सिवान का रहने वाला है.  

बैकुंठपुर से बीजेपी विधायक मिथिलेश तिवारी को लगातार कॉल करके रंगदारी मांगी जा रही थी. पैसा न देने पर आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहा था. इस मामले में गोपालगंज के मोहम्मदपुर थाने में 18 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज हुई थी. आरोपी इंटरनेशनल नंबरों से या कभी वर्चुअल नंबर से कॉल करता था.  

बिहार पुलिस ने जिस नंबर से बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष को धमकी दी गई थी, उसका लोकेशन ट्रेस कर लिया था. लोकेशन दिल्ली में मिलने के बाद पुलिस की टीम दिल्ली रवाना हो गई और टॉवर लोकेशन के आधार पर धमकी देने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. 

24 लाख की चांदी जब्त

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस मुस्तैद है. पुलिस जगह-जगह वाहन चेकिंग अभियान चला रही है. सोमवार की रात अलग-अलग चेकिंग में लगभग 24 लाख की चांदी सहित लाखों रुपये बरामद किए गए थे. बंगाल सीमा से सटे रामपुर चेक पोस्ट पर जांच के दौरान टाउन थाना पुलिस ने 24 लाख रुपये की 38.726 किलो चांदी जब्त की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें