scorecardresearch
 

Kishanganj: चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, 38 किलो चांदी सहित पकड़ा कैश

एसडीएम ने पुष्टि करते हुए कहा कि कार में दो व्यक्ति सवार थे. जिसमें प्रणव चक्रवर्ती ने बताया कि ये ज्वेलरी उनकी खुद की है. बिल मांगने पर उन्होंने कोई बिल नहीं दिए. उन्होंने कहा कि इन ज्वेलरी की कीमत करोड़ों में भी हो सकती है.

अलग-अलग चेकिंग में लगभग 24 लाख की चांदी बरामद अलग-अलग चेकिंग में लगभग 24 लाख की चांदी बरामद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • किशनगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता
  • अलग-अलग चेकिंग में बरामद हुआ लाखों का सामान
  • चांदी की ज्वेलरी, मूर्ति, हार और ग्लास शामिल

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस मुस्तैद है. पुलिस जगह-जगह वाहन चेकिंग अभियान चला रही है. इस क्रम में किशनगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सोमवार की रात अलग-अलग चेकिंग में लगभग 24 लाख की चांदी सहित लाखों रुपए बरामद किए गए.

दरअसल, बंगाल सीमा से सटे रामपुर चेक पोस्ट पर जांच के दौरान टाउन थाना पुलिस ने 24 लाख रुपए की 38.726 किलो चांदी जब्त की हैं. जिसमें चांदी की ज्वेलरी, मूर्ति, हार, चांदी का ग्लास शामिल हैं. वहीं एक अन्य वाहन से चेकिंग के दौरान 5.45 लाख रुपए जब्त किए हैं. रामपुर चेक पोस्ट से अलग-अलग 3 लाख 15 हजार और 95,400 रुपए जब्त किए गए. वही फरिंगगोरा चेक पोस्ट से 1.35 लाख रुपए जब्त किया गया.

पुलिस जब्ती से संबंधित इन तीनों मामलो में पड़ताल कर रही है. किशनगंज एसडीएम ने पुष्टि कर कहा कि कार में दो व्यक्ति सवार थे. जिसमें प्रणव चक्रवर्ती ने बताया कि ये ज्वेलरी उनकी खुद की है. बिल मांगने पर उन्होंने कोई बिल नहीं दिए. उन्होंने कहा कि इन ज्वेलरी की कीमत करोड़ों में भी हो सकती है.

मामले में आयकर अधिकारियों को भी जांच के लिए बुलाया जा रहा है. पूछताछ में प्रणब चक्रवर्ती ने बताया कि ज्वेलरी को कोलकाता से कूचबिहार के कई दुकानों में सप्लाई करने के लिए ले जा रहा था, उसने कहा कि मैं ज्वेलरी सप्लाई का काम करता हूं. ज्वेलरी को तीन चार दुकान में देना था.

किशनगंज एसडीएम शहनवाज अहमद नियाजी ने बताया कि बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर एनएच पर रामपुर चेकपोस्ट में जांच चल रही है और जवान जांच में दिन-रात एक कर रहे हैं.

(रिपोर्ट- गौरव कुमार)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें