scorecardresearch
 
बिहार विधानसभा चुनाव

Sitamarhi: मंच पर भीड़ देख भड़के पूर्व केंद्रीय मंत्री, खुद लोगों को मंच से उतारा

मंच पर भीड़ देख कर भड़के पूर्व केंद्रीय मंत्री
  • 1/4

चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए चुनावी सभा का दौर जारी है. अक्सर देखा गया है कि मंत्री नेताओं के साथ समर्थक भी मंच पर जाकर भीड़ लगा देते हैं. ऐसा ही नजारा सीतामढ़ी में बीजेपी प्रत्याशी की चुनावी सभा में दिखा. यहां जनता से वोट अपील करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह मंच पर उमड़ी भीड़ को देख भड़क उठे और खुद ही मंच से लोगों को नीचे उतार दिया.

मंच पर भीड़ देख कर भड़के पूर्व केंद्रीय मंत्री
  • 2/4

दरअसल, सीतामढ़ी में बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने सबसे पहले भारत और बिहार को कांग्रेस मुक्त करने की बात कही. उन्होंने कहा कि बापू का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पीएम मोदी पूरा कर रहे हैं. बिहार को इस बार कांग्रेस मुक्त कर देना है. उन्होंने कहा कि जो 25 साल पहले सेना को राफेल मिलना चाहिए था वो भी पीएम मोदी ने मुहैया कराया. पहले की सरकार सेना के बजाए खुद को और अपने दामाद को मजबूत करने में लगी थी.

मंच पर भीड़ देख कर भड़के पूर्व केंद्रीय मंत्री
  • 3/4

उन्होंने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब ये पैदा हुए तो इन्हें चांदी के चम्मच से भोजन मिला. इन्हें क्या पता 500 रुपए की अहमियत जो पीएम मोदी गरीबों को दे रहे हैं.

मंच पर भीड़ देख कर भड़के पूर्व केंद्रीय मंत्री
  • 4/4

राधामोहन सिंह ने धारा 370 और राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि ये सपना पूरा होने जैसा है जो पीएम मोदी ने पूरा किया. वहीं लालू यादव का बिना नाम लिए कहा कि 15 साल पहले बिहार में साइकिल पर सामान बेचने वाले भी दिन के बारह बजे ही लूट लिए जाते थे लेकिन अब का बिहार देखिए. 
(रिपोर्ट- केशव आनंद)