scorecardresearch
 

बार-बार पलट कर फिर चलने लगी जीप, Anand Mahindra बोले-खुद से ना करें ट्राई

आनंद महिंद्रा ने अबकी बार ट्विटर पर ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वायरल होने वाली सारी खूबियां मौजूद हैं. इस वीडियो में एक जीप कई बार पलटने के बाद फिर से दौड़ने लगती है.

X
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया इस जीप का वीडियो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया इस जीप का वीडियो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'कार की मजबूती कमाल की'
  • वीडियो में है Mahindra Major

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर ट्विटर (Anand Mahindra Twitter) पर ऐसी वीडियो और फोटो शेयर करते हैं, जो देखते ही देखते ही वायरल (Viral Video) हो जाती हैं. शुक्रवार को भी उन्होंने एक जीप का वीडियो शेयर किया जो कई बार पलटने के बाद फिर दौड़ने लगती है.

'कार की मजबूती कमाल की'

इस वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा ने एक बढ़िया पोस्ट भी शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि शब्दकोश में 'On a Roll' की परिभाषा होती है कि अच्छी तरक्की करो और वो तरक्की लगातार बनी रहे. इस कार को देखकर भी ऐसा ही लगता है.

उन्होंने साथ में ये भी लिखा है- ये वीडियो संभवतया दक्षिण भारत में किसी रैली के दौरान का है. निश्चित तौर पर कार की मजबूती देखकर मैं अचंभित हूं, लेकिन मैं किसी को भी इसे दोहराने की सलाह नहीं दूंगा. आप खुद यहां उनका पूरा ट्वीट पढ़ सकते हैं और ये वीडियो भी देख सकते हैं.


वीडियो में है Mahindra Major

इस वीडियो में जो जीप दिख रही है, वो बिलकुल Mahindra Major जैसी है. महिंद्रा मेजर कंपनी की Willys Jeep का ही अपडेट वर्जन थी. महिंद्रा ने 1949 में Willys Jeep को बेचना शुरू किया था. बाद में इसी गाड़ी को डेवलप करके आज की Mahindra Thar बनाई गई है.

वैसे इस घटना का एक और वीडियो आनंद महिंद्रा के ट्विटर अकाउंट पर उनके कई फैन्स ने शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें