scorecardresearch
 

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म जैसा Scorpio का नया टीजर, Anand Mahindra बोले-शेरलॉक होम्स बनने की जरूरत नहीं

महिंद्रा स्कॉर्पियो का एक और टीजर कंपनी ने रिलीज कर दिया है. इस टीजर में भी गाड़ी को Big Daddy of SUVs ही बताया गया है, लेकिन कहानी ऐसी है जैसे कोई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म...

X
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो का टीजर में दिखा लुक नई महिंद्रा स्कॉर्पियो का टीजर में दिखा लुक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नए लोगों के साथ आएगी Scorpio
  • होगी C-Shape की क्रोम फिनिश

महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो बहुत जल्द लॉन्च (New Mahindra Scorpio Launch) होने वाली है. कंपनी एक के बाद एक इसके टीजर लॉन्च करती जा रही है. नया टीजर तो कंपनी ने ऐसा रिलीज किया है, जैसे कोई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म आने वाली हो. लेकिन इस टीजर में गाड़ी की कई नई डिटेल सामने आई हैं.

नए लोगो के साथ आएगी Mahindra Scorpio

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो, XUV700 के बाद दूसरी ऐसी गाड़ी होने जा रही है, जिसमें महिंद्रा एंड महिंद्रा का नया लोगो नजर आएगा. नए टीजर में कंपनी ने कार का नाम रिवील नहीं किया है, लेकिन इसके एक्सटीरियर की कई डिटेल सामने आई हैं.

C-Shape की क्रोम फिनिश

टीजर से पता चलता है कि नई Mahindra Scorpio में प्रोजेक्टर हेडलैंप होगी. ये डुअल बीम के साथ आएगी. साथ ही इसमें फॉग लाइट के पास C-Shape में क्रोम फिनिश भी दी गई है. कार के बंपर का लुक भी चेंज हुआ है. जबकि लोअर बंपर पर काले रंग की मैट फिनिश दी गई है. ?

लुक होगा बेहद स्पोर्टी

नई Mahindra Scorpio का टीजर बताता है कि ये पहले से ज्यादा स्पोर्टी होगी. इसकी बॉडी लाइन कर्व लिए हुए और साथ में स्पोर्टी एलॉय व्हील होंगे. ये कुछ-कुछ XUV700 जैसे दिखते हैं.

मिले पॉवर और इंटीरियर के हिंट

नए टीजर में गाड़ी को लेकर कई तरह के इशारे किए गए हैं. इससे इसकी पॉवर और इंटीरियर की डिटेल के हिंट मिलते हैं. जैसे कार के बारे में बताया गया है कि ये डी-सेगमेंट की कार होगी जिससे पता चलता है कि इसमें पॉवरफुल डीजल इंजन हो सकता है. वहीं इसके इनर स्पेस को बढ़ा बनाया गया है, वहीं ये कई सारे फ्यूचरिस्टिक फीचर से लैस होगी.

शेरलॉक होम्स बनने की जरूरत नहीं

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra Tweet) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. साथ में लिखा है कि ये क्लिप पिछले वाले से थोड़ी ज्यादा लंबी है. प्लॉट अब और रोचक हो गया है, लेकिन आप लोगों को शेरलॉक होम्स बनने की जरूरत नहीं है...

अमिताभ बच्चन की आवाज

कंपनी ने अपनी नई एसयूवी के टीजर में बॉलीवुड के मेगास्टार Amitabh Bachchan की आवाज का इस्तेमाल किया है. अमिताभ बच्चन के इस कार के विज्ञापन से जुड़ने का एक और सिग्निफिकेंस है कि कंपनी ने अपनी नई एसयूवी के लिए Big Daddy of SUVs टैगलाइन दी है, जबकि अमिताभ बच्चन को भी लोग BigB बुलाते है.

ये भी पढ़ें: 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें