scorecardresearch
 

Harvard भी नहीं सिखा पाएगा ऐसा Teamwork, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Viral Video

Anand Mahindra Latest Tweet: आनंद महिंद्रा ने टीमवर्क और सहयोग को दिखाने वाला एक वीडियो शेयर किया है. महिंद्रा के इस वीडियो पोस्ट के जवाब में कई लोग टीमवर्क और सहयोग को दिखाने वाले पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 

X
महिंद्रा काफी इंटरेस्टिंग ट्वीट करने के लिए जाने जाते हैं महिंद्रा काफी इंटरेस्टिंग ट्वीट करने के लिए जाने जाते हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लोग भी शेयर कर रहे और पोस्ट्स
  • आनंद महिंद्रा करते हैं इंटरेस्टिंग ट्वीट

Anand Mahindra Latest Tweet: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने शनिवार को टीमवर्क और सहयोग को दिखाने वाला एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर 'द बेटर इंडिया' का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दो बच्चे एक ही साइकिल को चला रहे हैं. दोनों बच्चे दोनों ओर से पैडल मारकर साइकिल चला रहे हैं. दोनों का तालमेल इतना बढ़िया है कि बारिश के मौसम में भी साइकिल बिना गिरे लगातार आगे बढ़ रही है.

महिंद्रा ने लिखी है ये बात

ये वीडियो शेयर करते हुए महिंद्रा ने लिखा है, "टीमवर्क और सहयोग के फायदे को कम्युनिकेट करने के लिए हारवर्ड बिजनेस स्कूल के पास भी इससे बेहतर वीडियो नहीं होगा."

लोग भी शेयर कर रहे और पोस्ट्स

महिंद्रा के इस वीडियो पोस्ट के जवाब में कई लोग टीमवर्क और सहयोग को दिखाने वाले पोस्ट शेयर कर रहे हैं.  @VivJonty ट्विटर हैंडल वाले एक व्यक्ति ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें टू-व्हीलर चला रहे दो लोग एक सीढ़ी ले जा रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा है, "पुरानी यादें ताजा हो गईं. मैंने बचपन में ऐसा किया है. इस वीडियो को पोस्ट करने के लिए शुक्रिया सर..."

बढ़िया उदाहरण लेकिन रिस्की

इस वीडियो में बच्चों द्वारा की गई एक्टिविटी को कई लोग रिस्की बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, "सहयोग और टीमवर्क दोनों शानदार है लेकिन ये काफी रिस्की है...जैसा कि लोग कहते हैं कि ज्यादा रिस्क से शानदार रिजल्ट मिलते हैं." 

एक अन्य यूजर लिखा है, "मैं उस उम्र के उस पड़ाव में हूं जहां इस तरह का वीडियो देखने भर से मेरे टखने, घुटने और पीठ में दर्द होने लगता है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें