scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

बच्ची के मास्क नहीं पहनने पर आगबबूला हुआ फ्लाइट अटेंडेंट, कहा- चेहरे पर चिपकाओ

flight
  • 1/6

विमान यात्रा के दौरान एक मां उस वक्त फ्लाइट अटेंडेंट पर भड़क उठी जब बच्ची के मास्क नहीं पहनने पर क्रू मेंबर ने जबरदस्ती उसे बच्ची के मुंह पर चिपकाने की धमकी दी. महिला ने कथित तौर पर दावा किया कि फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे किसी चिपकने वाली चीज से बच्ची के मुंह पर मास्क को चिपकाने के लिए कहा.  (स्क्रीनशॉट)

flight
  • 2/6

क्लीक नाम की महिला ने कहा कि फ्लोरिडा से वर्जीनिया की उड़ान के दौरान उसकी दो साल की बेटी मास्क नहीं पहनना चाहती थी और जबरदस्ती पहनाने पर रोने लगी. बच्ची की मां के मुताबिक वो अपना अगूंठा चूसना चाहती थी जो आमतौर पर हर बच्चे करते हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

flight
  • 3/6

क्लीक का दावा है कि फ्लाइट अटेंडेंट ने परिवार को एक विकल्प दिया और कहा कि मास्क में एक छेद कर उसे बच्ची के चेहरे पर चिपका दिया जाए. क्लीक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मेरे पास शब्द नहीं हैं. मैं अब भी कांप रही हूं.' (स्क्रीनशॉट)
 

flight
  • 4/6

महिला ने कहा, 'मास्क पहनना अनिवार्य है. मैं समझ गयी. मैं इसका सम्मान करती हूं लेकिन कुछ बिंदु पर हमें मानवीय शालीनता का भी ख्याल रखना होगा. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

flight
  • 5/6

फॉक्स न्यूज को दिए इंटरव्यू में महिला ने कहा कि वो खुद नियमों को मानने वाली नागरिक हैं और बिना मास्क लगाए सामने नहीं आना चाहती हैं लेकिन इस घटना ने उनकी आंखों में आंसू ला दिए.
 

flight
  • 6/6

क्लीक ने बताया कि दबाव दिए जाने के बाद वो और उसके पति बच्ची को शांत करने की कोशिश कर रहे थे और उसे मास्क पहनने के लिए मजबूर कर रहे थे क्योंकि दो फ्लाइट अटेंडेंट उनके ऊपर खड़े थे.