scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

मैच के बाद गर्लफ्रेंड को ग्राउंड में बुलाकर फुटबॉलर ने किया प्रपोज!

footballer proposed girlfriend
  • 1/7

कुछ समय पहले ही फुटबॉल सुपरस्टार्स क्रिस्टियानो रोनाल्डो और पॉल पोग्बा ऑफ फील्ड कोका कोला और बीयर की बोतलें खिसकाकर जबरदस्त सुर्खियों में थे. अब एक अमेरिकी फुटबॉलर ऑनफील्ड किए गए प्रपोजल के बाद चर्चा बटोर रहे हैं. 
 

footballer proposed girlfriend
  • 2/7

अमेरिका के फुटबॉलर हसानी डॉटसन स्टीफनसन ने फुटबॉल पिच पर ही अपनी पार्टनर को प्रपोज कर दिया. स्टीफनसन मिनेसोटा क्लब के लिए खेलते हैं और जब उनकी टीम ने सैन जोसे टीम के साथ 2-2 से बराबरी की तो उन्होंने मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया.

footballer proposed girlfriend
  • 3/7

बता दें कि क्लब मिनेसोटा की टीम मेजर लीग सॉकर में हिस्सा ले रही है. स्टीफनसन ने मैच ड्रॉ होने के बाद पारंपरिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविक को प्रपोज किया. पेट्रा ने भी स्टीफनसन का प्रपोजल स्वीकारा कर किया और वहां मौजूद फैंस इस दौरान तालियां बजाने लगे. 

footballer proposed girlfriend
  • 4/7

स्टीफनसन की पार्टनर पेट्रा वुकोविक ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के सहारे इस प्रपोजल को लेकर खुशी जताई है. उन्होंने उस लम्हे की तस्वीर साझा की है जब स्टीफनसन ने उन्हें प्रपोज किया था. स्टीफनसन और पेट्रा का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 
 

footballer proposed girlfriend
  • 5/7

उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मैं अभी जितनी खुशी महसूस कर रही हूं, उसे शब्दों में बयां करना नामुमकिन है. मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि जो इस  खूबसूरत रिश्ते में हमेशा मेरे लिए सपोर्ट सिस्टम बने रहे. 

footballer proposed girlfriend
  • 6/7

गौरतलब है कि स्टीफनसन का क्लब मिनेसोटा के 11 मैचों में 15 प्वांइंट्स हैं और ये टीम छठे स्थान पर है. इस लिस्ट में टॉप पर सिएटल है जिसके 26 प्वांइंट्स हैं. इसके अलावा कैंसास सिटी, लॉस एजेंलेस, कोलोराडो और एलएएफसी भी मिनेसोटा से टूर्नामेंट में आगे चल रही हैं. 

footballer proposed girlfriend
  • 7/7

सभी फोटो क्रेडिट: Petra Vučković इंस्टाग्राम