scorecardresearch
 

बाइक पर मिलेगा AC का मजा, हेलमेट में फिट करें ये गैजेट, बाइकर्स को मिलेगी गर्मी से राहत

Bluarmor Helmet AC: गर्मी में बाइक राइडिंग के वक्त हेलमेट पहनना एक बड़ी चुनौती है. लगातार बढ़ते टेम्परेचर से सिर कई बार घूमने लगता है. मार्केट में एक ऐसा प्रोडक्ट भी मौजूद है, जो आपके हेलमेट को 15 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा कर सकता है. आइए जानते हैं इसकी खास बातें.

X
Bluarmor Bluarmor
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हेलमेट को ठंडा रखता है यह प्रोडक्ट
  • कई सारे कनेक्टिविटी फीचर्स भी मिलते हैं
  • फैन स्पीड को भी कर सकेंगे कंट्रोल

लगातार बढ़ रही गर्मी में बाइक राइडिंग एक चुनौती बनती जा रही है. खासकर तपती धूप में कई बार हेलमेट पहने रखना एक अलग लेवल का टॉर्चर महसूस होता है. हालांकि, बिना हेलमेट बाइक चलाई नहीं जा सकती है. क्योंकि बिना हेलमेट जान और चलान दोनों का खतरा बराबर है. 

ऐसे में आपके हाथ अगर कोई ऐसा डिवाइस लगे जो हेलमेट को 'AC' में तबदील कर दे, तो आप क्या करेंगे? हम ऐसे ही एक डिवाइस की जानकारी आप तक लेकर आए हैं, जो आपके हेलमेट को एक नए डिवाइस में बदलकर रख देगा. आइए जानते हैं इस सुपर कूल डिवाइस की डिटेल्स. 

क्या है प्रोडक्ट?

BluArmor नाम की एक कंपनी हेलमेट के लिए कूलर बनाने का काम करती है. यह अपनी तरह का एक यूनिक प्रोडक्ट है, जो सामान्यतः मार्केट में देखने को नहीं मिलता है. कंपनी फिलहाल तीन तरह के कूलर ऑफर करती है.

आप BluSnap2, BLU3 A10 और BLU3 E20 को खरीद सकते हैं. इन डिवाइसेस को आप किसी भी फुल फेस हेलमेट के साथ यूज कर सकते हैं. इनकी मदद से आपको ठंडी, डस्ट फ्री और फिल्टर्ड एयर मिलेगी. 

कौन सा कूलर है आपके लिए बेस्ट? 

कंपनी फिलहाल तीन प्रोडक्ट  BluSnap2, BLU3 A10 और BLU3 E20 ऑफर करती है. ब्रांड का दावा है कि तीनों ही प्रोडक्ट्स 15 डिग्री सेल्सियस तक हेलमेट का टेम्परेचर कम कर सकते हैं. बेसिक मॉडल BluSnap2 की बात करें तो इसकी कीमत 1299 रुपये है. इसमें आपको अधिकतम 1 एक्स का एयरफ्लो मिलेगा. इसका वजन 250 ग्राम है. 

वहीं दूसरे मॉडल  BLU3 A10 की कीमत 2,299 रुपये है. यह भी हेलमेट का तापमान 15 डिग्री सेल्सियस तक कम कर सकता है. इसमें 2 एक्स एयर फ्लो मिलेगा. साथ ही तीन स्पीड फैन कंट्रोल का फीचर भी दिया गया है. डिवाइस में कोई भी कनेक्टिविटी फीचर नहीं मिलता है. इसका वजन 260 ग्राम है. 

BLU3 E20 की बात करें तो इसमें 2 एक्स एयर फ्लो, 3 स्पीड फैन कंट्रोल के साथ कनेक्टिविटी फीचर्स भी मिलते हैं. इसकी मदद से आप म्यूजिक और कॉल नेविगेशन के साथ वॉट्सऐप मैसेज भी एक्सेस कर सकेंगे.

इसे ऐप्स की मदद से यूज करना होगा. इसमें वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी मिलता है. इन सभी प्रोडक्ट्स को आप कंपनी की वेबसाइट से डायरेक्ट खरीद सकते हैं. ब्रांड फिलहाल 30 परसेंट का डिस्काउंट समर सेल में कोड यूज करने पर दे रहा है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें