scorecardresearch
 

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर्स ने हेरा-फेरी मीम को किया रिक्रिएट, देखें मज़ेदार वीडियो

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों की मस्ती जारी है. सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें खिलाड़ी हेरा फेरी के मीम को रिक्रिएट करते दिख रहे हैं.

X
rajasthan royals rajasthan royals
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल के बीच खिलाड़ियों की मस्ती जारी
  • राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया वीडियो

फिल्म हेरा फेरी हर किसी को पसंद आती है. खासकर मीम वर्ल्ड से जुड़े लोगों को, क्योंकि फिल्म से जुड़े कई मीम्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसी फिल्म के एक गाने पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने डांस किया है और फेमस मीम को रिक्रिएट किया है.

राजस्थान रॉयल्स के जिमी नीशम, ट्रेंट बोल्ट और डिरेल मिचेल ने हेरा फेरी फिल्म के ऐ मेरी ज़ोहराजबीं गाने पर डांस किया. और फेमस मीम की तरह ऑर्कैस्ट्रा पर गाना गया. 

राजस्थान रॉयल्स का सोशल मीडिया काफी फनी मीम्स और पोस्ट शेयर करता रहता है. साथ ही खिलाड़ियों के साथ इस तरह के एक्सपीरियमेंट किए जाते हैं. जिमी नीशम, ट्रेंट बोल्ट और डिरेल मिचेल लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और आईपीएल के बीच में प्रैंक करते दिख रहे हैं. 

इस वीडियो पर युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया है और इसे शेयर करते हुए कहा है कि ये बेस्ट वीडियो है. राजस्थान रॉयल्स के स्टार्स का ये वीडियो ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है. 

अगर राजस्थान रॉयल्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम का प्लेऑफ में पहुंचना पक्का माना जा रहा है. आईपीएल 2022 में अभी तक राजस्थान रॉयल्स ने 13 मैच खेले हैं, 8 में जीत हासिल की है और पांच में हार मिली है. राजस्थान रॉयल्स अगर एक मैच जीत जाती है, तो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. अगर मैच नहीं भी जीतती है तो भी उसका प्लेऑफ में पहुंचना पक्का ही माना जा रहा है. 

अभी तक प्लेऑफ में गुजरात टाइटन्स की टिकट ही पक्की हुई है. जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स, राजस्थान रॉयल्स का भी प्लेऑफ में पहुंचना तय माना जा रहा है. आखिरी जगह के लिए बेंगलुरु, दिल्ली, कोलकाता, पंजाब में रेस है.  


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें