scorecardresearch
 
IPL 2022

IPL 2022 Fans: सारा तेंदुलकर से अनुष्का शर्मा तक, PHOTOS में देखें IPL के ग्लैमरस फैन्स

IPL Mystery girl
  • 1/8

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन अब अपने आखिरी दौर में है. ग्रुप स्टेज के मुकाबले खत्म होने को हैं और प्लेऑफ का रोमांच शुरू होने जा रहा है. इस सीजन में फैन्स को काफी रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं. इसमें कई मिस्ट्री गर्ल और ग्लैमरस फैन्स कैमरे में कैद हुए हैं.

Sara Tendulkar
  • 2/8

इस सीजन में सारा तेंदुलकर, धनश्री वर्मा, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, अनुष्का शर्मा, नताशा स्टानकोविच और एक्टर कार्तिक आर्यन ने स्टेडियम में पहुंचकर आईपीएल का रोमांच सामने से देखा है. साथ ही क्रिकेट फैन्स ने इन्हें अपने बीच देखकर काफी एंजॉय भी किया.

Kartik Aaryan
  • 3/8

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे थे. उन्होंने गुजरात टाइटन्स (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला गया मैच देखा था. कार्तिक अगली फिल्म 'भूल भुलैया 2' आ रही है.

Priety Zinta
  • 4/8

IPL टीम पंजाब किंग्स (PBKS) की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं. उन्होंने अपनी टीम के लगभग सभी मुकाबले देखे हैं. कई बार उन्हें जीत की खुशी मिली है, तो कई बार निराशा हाथ लगी है.

Sara Tendulkar pic
  • 5/8

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को ही मुंबई इंडियंस को 3 रनों से हराया है. इसी मैच में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा नजर आईं. उन्होंने मुंबई टीम को सपोर्ट किया. हालांकि वह अपनी टीम के लिए लकी चार्म नहीं बन सकीं.

Dhanashree
  • 6/8

राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी अपनी टीम और पति को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में उपस्थिति दर्ज कराती हैं. धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं.

Anushka and Dipika
  • 7/8

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी स्टैंड में नजर आती हैं. एक मैच में उनके साथ आरसीबी के ही प्लेयर दिनेश कार्तिक की पत्नी और स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल को भी देखा गया.

Natasa
  • 8/8

गुजरात टाइटन्स (GT) टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या की पत्नी और मॉडल नताशा स्टानकोविच भी अपनी टीम को चीयर करती दिखती हैं. गुजरात टाइटन्स प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली पहली टीम है. उसने टॉप पर रहते हुए क्वालिफाई किया है.