scorecardresearch
 

Surya Rashi Parivartan 2022: चंद्रग्रहण से पहले वृषभ राशि में गोचर करेंगे सूर्य, इनकी चमकेगी किस्मत

Surya Rashi Parivartan 2022: 15 मई को सूर्य देव राशि परिवर्तन कर वृष राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य के वृष राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फल की प्राप्ति होगी. आइए जानते हैं किनके लिए शुभ रहेगा ये गोचर.

X
Surya Rashi Parivartan 2022 Surya Rashi Parivartan 2022
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सूर्य का वृषभ राशि में गोचर
  • इन राशियों के लिए शुभ होगा परिवर्तन

सूर्य ग्रह शासन और अधिकार का प्रतिनिधित्व करता है. पुरुष की कुंडली में सूर्य पिता का प्रतिनिधित्व करता है, जबकि महिला की कुंडली में यह पति का प्रतिनिधित्व करता है. सूर्य ग्रह 15 मई 2022 को वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहा रहा है. यह राशि परिवर्तन इस साल के पहले चंद्रग्रहण (Chandra Grahan 2022) से ठीक एक दिन पहले होने जा रहा है. सूर्य के इस राशि परिवर्तन का असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं किन राशिवालों को इस दौरान मिलेंगे शुभ समाचार- 

सूर्य के वृषभ राशि में गोचर का समय (Surya Gochar 2022 In Vrishabh Rashi Timinhgs)-

सूर्य 15 मई 2022 रविवार के दिन सुबह 5 बजकर 45 मिनट पर वृषभ राशि में गोचर करेगा और 15 जून, 2022 को दोपहर 12 बजकर 19 मिनट के बाद मिथुन राशि में गोचर करेगा. 

इन राशियों के लिए शुभ रहेगा सूर्य का गोचर

मेष राशि- टैरो कार्ड रीडर सुनिधी मेहरा नारंग के अनुसार, मेष राशि वालों के लिए सूर्य के गोचर का यह समय काफी अच्छा रहने वाला है. सूर्य अब मेष से वृषभ राशि में जा रहे हैं तो अब आपके लिए रिलैक्स करने का समय है. आपके लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे और मानसिक स्थिति भी अच्छी रहेगी. मेष राशिवालों की पैसों से संबंधित मुश्किलें खत्म होने वाली हैं. रिश्तों में कड़वाहट भी खत्म होगी. मेष राशिवालों को इस दौरान अप्रेज़ल मिलने की भी पूरी संभावना है. 

वृषभ राशि- इस दौरान आपका झुकाव परिवार के सदस्यों की ओर रहेगा. वृषभ राशि के जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए सूर्य का यह गोचर अनुकूल है. सरकारी नौकरी की योजना बनाने वाले लोगों के लिए यह समय काफी अच्छा नजर आ रहा है. इस दौरान आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. 

कर्क राशि- इस दौरान कर्क राशिवालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आपके पैसे कमाने के सोर्स खुल सकते हैं या नए सोर्स मिल सकते हैं. नई जॉब खोज रहे लोगों के लिए और नया बिजनेस शुरू करने वालों के लिए यह समय काफी अच्छा साबित हो सकता है. कुल मिलाकर कर्क राशिवालों के लिए सूर्य का यह गोचर अच्छा रहेगा. 

सिंह राशि- सिंह राशिवालों के लिए यह गोचर काफी महत्वपूर्ण साबित होगा. इस दौरान आपके प्रमोशन के चांसेज हैं. इस दौरान लोग आप पर या आपकी बातों का ज्यादा ध्यान देंगे. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में भी आपको काफी मान-सम्मान मिलेगा. नई जॉब खोज रहे लोगों के लिए यह समय शुभ साबित होगा. आपकी मेहनत रंग लाएगी. 

धनु राशि- धनु राशि वालों के लिए सूर्य का यह गोचर काफी अच्छा रहेगा. इस समय भाग्य आपका भरपूर साथ देगा. जो छात्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए सूर्य का यह गोचर फायदेमंद रहने वाला है. इस दौरान आप अपनी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. इस समय आपके दुश्मन आपसे पराजित होंगे. 

कुंभ राशि- कुंभ राशिवालों के लिए यह समय अच्छा साबित होगा. करियर में सफलता प्राप्त होगी. नई जॉब और बिजनेस के लिए यह समय काफी अच्छा है. परिवार से भी इस दौरान आपको सहयोग मिलेगा.  

मीन राशि- मीन राशि वालों के लिए सूर्य का यह गोचर बेहद फलदायी साबित होगा. इस दौरान आप किसी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं. इसके अलावा आपके कार्य-कौशल का विस्तार होगा. इस दौरान आप नए दोस्त बनाएंगे. किसी अटके हुए कानूनी मामले में आपको जीत मिलने की संभावना है. बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए यह गोचर फायदेमंद साबित होगा. आपका परिवार आपके साथ रहेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें