scorecardresearch
 

आजम खान पर बदले की भावना से काम कर रही योगी सरकार: अखिलेश यादव

पूर्व सीएम ने कहा कि प्रशासन सरकार के कहने पर काम कर रही है. अखिलेश ने कहा कि मैं उन सभी लोगों से मिलूंगा जिनपर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो) सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

  • अखिलेश यादव ने किया सांसद आजम खान का बचाव
  • योगी और मोदी सरकार पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर पार्टी के सांसद आजम खान का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि आजम खान ने रामपुर में बड़ी यूनिवर्सिटी बनाई, इस वजह से सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. रामपुर पहुंचने से पहले उन्होंने कहा कि सपा और जनता आजम खान के साथ, उम्मीद है कि कोर्ट से उन्हें राहत मिलेगी.

पूर्व सीएम ने कहा कि प्रशासन सरकार के कहने पर काम कर रही है. अखिलेश ने कहा कि मैं उन सभी लोगों से मिलूंगा जिनपर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं.

रामपुर पहुंचकर अखिलेश यादव आजम खान के घरवालों से मुलाकात करेंगे. आजम खान पर जमीन कब्जा करने समेत 81 मुकदमे दर्ज हैं. कार्यक्रम के मुताबिक, शुक्रवार को वे रात्रि विश्राम रामपुर के हमसफर रिजॉर्ट में और 14 सितंबर को बरेली सर्किट हाउस में रुकेंगे.

योगी और मोदी सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि योगी सरकार के ढाई साल और मोदी सरकार के 100 दिन हो गए. लेकिन यूपी को जो मिलना चाहिए था वो नहीं मिला.

अखिलेश यादव ने कहा कि देश के राष्ट्रपति और 6 से 7 राज्यों के राज्यपाल यूपी के हैं, लेकिन जनता को क्या मिला. थाने में जाति पूछकर कार्रवाई हो रही है. अस्पताल में दवाईयां नहीं मिल रही हैं. गरीबों का इलाज नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि फर्जी मुठभेड़ यूपी में सबसे ज्यादा हैं. राज्य में 23 करोड़ बेरोजगार हैं.

मुलायम ने भी किया था बचाव

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी बीते दिनों आजम खान का बचाव किया था. मुलायम ने कहा कि आजम पर गलत तरीके से केस दर्ज किए गए. उनके ऊपर बेबुनियाद जमीन हड़पने के आरोप लगाए गए. आजम ने गरीबों की लड़ाई लड़ी. चंदे के पैसे से जौहर यूनिवर्सिटी बनाई, जिसमें देश-विदेश के छात्र पढ़ते हैं. हम इस कार्रवाई के खिलाफ पूरे प्रदेश में आंदोलन चलाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें