scorecardresearch
 

BJP देश चलाने में नहीं, लोगों को लड़ाकर राजनीति करने में माहिर: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि बीजेपी को लोगों को लड़ाकर राजनीति करना आता है लेकिन देश चलाना नहीं आता.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो- ANI) समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो- ANI)

देश में इन दिनों मंदी छाई हुई है. इस बीच मोदी सरकार पर विरोधी भी हमलावर है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी को लोगों को लड़ाकर राजनीति करना आता है लेकिन देश चलाना नहीं आता.

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में कहा आम जनता के बिस्कुट पारले की मुंबई स्थित फ़ैक्ट्री का 87 सालों में पहली बार बंद होना और आम जनता की गाड़ी मारुती के मानेसर प्लांट में शट डाउन होना अर्थव्यवस्था के डूबने का सूचक है. भाजपा को लोगों को लड़ाकर राजनीति करना आता है, लेकिन देश चलाना नहीं आता.

इससे पहले एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा था कि एक तरफ़ घटती आय व मांग और बढ़ती लागत की वजह से देश की उत्पादकता दर लगातार नीचे जा रही है.  वहीं प्रदेश में बिजली की दरें ऊपर जा रही हैं. कारोबारी व जनता सब त्रस्त हैं. उप्र में निवेश की घोषणाएं भी थोथी साबित हो रही हैं क्योंकि इनके लिए कोई भी बैंक पैसा लगाने के लिए तैयार नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें