scorecardresearch
 

यूपी में मिला युवती का अर्धनग्न शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने सूबे को दहला कर रख दिया है. ताजा मामला अंबेडकर नगर का है. यहां के किशुनपुर कबिरहा जंगल में मंगलवार सुबह एक अज्ञात युवती का अर्धनग्न शव पड़ा मिला.

अंबेडकर नगर, उत्तर प्रदेश अंबेडकर नगर, उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर बरस रही आफत थमने का नाम ही नहीं ले रही. एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने सूबे को दहला कर रख दिया है. ताजा मामला अंबेडकर नगर का है.

यहां के किशुनपुर कबिरहा जंगल में मंगलवार सुबह एक अज्ञात युवती का अर्धनग्न शव पड़ा मिला. शव के पास ही 100-100 और 10-10 रुपये के कई नोट बिखरे मिले. शरीर के कई हिस्सों पर दांत से काटे जाने के निशान भी हैं. ग्रामीणों ने गैंगरेप के बाद युवती की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुराचार को लेकर तस्वीर साफ नहीं हो सकी है. अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

किशुनपुर कबिरहा जंगल में मंगलवार सुबह बकरी चराने गए कुछ बच्चों को 100-100 और 10-10 रुपये के कई नोट बिखरे मिले. बच्चों ने लगभग एक हजार 60 रुपये बटोर लिए. इसी दौरान उन्हें कुछ ही दूर पर एक युवती का अर्धनग्न शव भी पड़ा था. बच्चों की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने गैंगरेप के बाद युवती की गला दबाकर हत्या की आशंका जताई है. गांव वालों के अनुसार युवती के शरीर के कई हिस्सों पर दांत से काटे जाने के निशान भी थे.

मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक छानबीन की, लेकिन कोई सुराग उनके हाथ नहीं लगा. एसओ बीके त्रिवेदी ने बताया कि युवती की हत्या की गई है.

बुधवार को डॉ. पवन कुमार व डॉ. सुरजीत के दो सदस्यीय पैनल ने वीडियोग्राफी के बीच अज्ञात युवती के शव का पोस्टमार्टम किया. इसमें गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई. शव छह-सात दिन पुराना होने के चलते दुराचार की पुष्टि के लिए सीमेन को विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजने के लिए सुरक्षित किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें