scorecardresearch
 

सांसद साक्षी महाराज बोले- मोदी के महामंत्र से कांग्रेस को सद्बुद्धि आई, केजरीवाल पर भी कसा तंज

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जातिवाद, परिवारवाद, वंशवाद खत्म किया. अब कांग्रेस को समझ में आ गया है कि वंशवाद नहीं चलेगा. मोदी के महामंत्र से कांग्रेस को सद्बुद्धि आई है. साक्षी महाराज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला है.

X
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर बोला हमला बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर बोला हमला

यूपी के उन्नाव से BJP सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है. साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव पर कहा कि पीएम मोदी ने जातिवाद, परिवारवाद और वंशवाद खत्म किया. कांग्रेस को अब समझ में आ गया है कि वंशवाद नहीं चलेगा. मोदी के महामंत्र से कांग्रेस को सद्बुद्धि आई है.

इसके साथ ही साक्षी महाराज ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि गुजरात बीजेपी का गढ़ है. गुजरात में 100 केजरीवाल भी आ जाएं, तब भी बीजेपी का बाल बांका नहीं कर सकते. 

यूपी में चल रहे मदरसों के सर्वे को ओवैसी द्वारा बताए गए 'टारगेट सर्वे' पर साक्षी महाराज ने कहा, "उनको इस पर बोलने का कोई हक नहीं है. दारुल उलूम कह रहा है कि सही हो रहा है. दारुल उलूम इमाम योगी के सर्वे का समर्थन कर रहे हैं. ओवैसी कौन होते हैं बोलने वाले." 

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए 24 से नामांकन 

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव की अधिसूचना 22 सितंबर से जारी हो गई है. 24 सितंबर से नामांकन भरे जाने हैं. दो दशक में पहली बार गांधी परिवार से कोई कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनावी मैदान में नहीं उतर रहा है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है. इसी को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर तंज कसा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें