scorecardresearch
 

अखिलेश का वार- जवान-किसान खिलाफ, समझो दंभी सत्ता के दिन बचे हैं चार

उत्तर प्रदेश में उपचुनाव से पहले कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर हमला तेज कर दिया है.

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अखिलेश-प्रियंका का ट्वीट के जरिए वार
  • रोजगार के मसले पर सरकार को घेरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर विपक्षी पार्टियां बेरोजगारी दिवस मना रही हैं. कांग्रेस से लेकर समाजवादी पार्टी और अन्य विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ता और समर्थक ट्विटर पर इस ट्रेंड को चला रहे हैं. इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘जब जवान भी खिलाफ, किसान भी खिलाफ.. तब समझो दंभी सत्ता के दिन अब बचे हैं चार’.

 

गौरतलब है कि बीते दिनों केंद्र सरकार की ओर से किसान संबंधी तीन बिल पेश किए गए हैं, जिन्हें सदन में पास करवाना है. इनका काफी विरोध हो रहा है, किसान भी कई राज्यों में सड़कों पर उतरे हैं. इसी मसले पर विपक्ष लगातार विरोध जता रहा है. एक तरफ किसान सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं तो दूसरी ओर युवा भी बेरोजगारी के मसले पर सरकार को घेर रहे हैं. 

अखिलेश यादव के अलावा कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी सरकार को रोजगार के मसले पर घेरा. प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा कि युवा की मांगें- समय पर परीक्षा, तय समय में रिजल्ट, बगैर कोर्ट गए joining, नौकरियां बढ़ें, संविदा कानून रद्द हो.

प्रियंका गांधी ने लिखा कि युवाओं ने महाहुंकार भरी है, अब भी सरकार आंख मूंदे बैठी रही और अपना रुख नहीं बदला तो युवा सरकार बदल देंगे. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ट्विटर के जरिए लगातार केंद्र और योगी सरकार पर निशाना साध रही हैं.

साफ है कि अगले कुछ दिनों में यूपी में उपचुनाव होने हैं, ऐसे में राजनीतिक दलों की ओर से एक बार फिर भाजपा को आड़े हाथों लिया जा रहा है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें