scorecardresearch
 

बिहार: महात्मा गांधी की प्रतिमा को पहनाया मास्क, कांग्रेस ने किया विरोध

बिहार के सीतामढ़ी में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां शहर के बीच में बनी महात्मा गांधी की प्रतिमा को दिन किसी ने मास्क पहना दिया. यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शम्स शाहनवाज ने इस घटना विरोध किया और आला अधिकारियों से शिकायत की.

X
महात्मा गांधी की प्रतिमा पर बांध दिया मास्क महात्मा गांधी की प्रतिमा पर बांध दिया मास्क
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीतामढ़ी में हुई इस घटना पर डीएम ने दिया जांच का भरोसा
  • सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपी की होगी पहचान

बिहार के सीतामढ़ी से बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां पर कुछ असामाजिक तत्वों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा को मास्क पहना दिया. हैरानी की बता यह है कि गांधी चौक पर हमेशा पुलिस की ड्यूटी लगी रहती है बावजूद इसके यह घटना हुई. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को जल्द ही पकड़ने का दावा कर रही है.  

गुरुवार को यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज को किसी ने फोन पर इस मामले की जानकारी दी. इसके बाद वो गांधी चौक पहुंचे तो यह देखकर हैरान हो गए. उन्होंने तुरंत ही इसकी जानकारी जिलाधिकारी एवं नगर निगम के पदाधिकारी मुमुक्षु चौधरी को दी. मो. शम्स शाहनवाज ने बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने 26 जनवरी की दोपहर में शहर के बीचोबीच बनीं गांधी प्रतिमा को मास्क पहनाकर राष्ट्रपिता का अपमान किया है.

शहर के बीच बनी गांधी प्रतिमा बांधा मास्क 

फोटो डीएम सीतामढ़ी सुनील कुमार यादव एवं नगर परिषद के आयुक्त मुमुक्षु कुमार चौधरी को जानकारी एवं उचित कार्रवाई के लिए पहुंचाई गई. शम्स ने कहा कि गांधी प्रतिमा की सुरक्षा की जिम्मेदारी जिला प्रशासन की है. इसके लिए पुख्ता इंतजाम किए जाने की जरूरत है. ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो सके. 

डीएम ने दिये मामले की जांच के आदेश 

इस मामले पर डीएम ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. लेकिन जांच का भरोसा दिलाया है. वहीं यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज का कहना है कि अगर फिर से ऐसी हरकत हुई तो आंदोलन करेंगे. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें