scorecardresearch
 

लालू यादव का फेसबुक अकाउंट हैक, तेजस्वी ने की शिकायत

तेजस्वी यादव के आवेदन पर पटना के सचिवालय थाने में मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में कहा गया है कि लालू यादव के फेसबुक अकाउंट हैक कर उसपर भद्दे संदेश लिखे गए.

X
पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले की छानबीन में जुट गई
पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले की छानबीन में जुट गई

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का फेसबुक अकाउंट हैक होने का मामला सामने आया है. हैकर ने अकाउंट हैक करने के बाद उसपर अमर्यादित कमेंट पोस्ट कर दिया. मामला सामने आने के बाद लालू यादव ने अपने बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तजस्वी यादव से इसकी चर्चा की.

तेजस्वी ने दर्ज कराया मामला
तेजस्वी यादव के आवेदन पर पटना के सचिवालय थाने में मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में कहा गया है कि लालू यादव के फेसबुक अकाउंट हैक कर उसपर भद्दे संदेश लिखे गए. पटना पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले की छानबीन में जुट गई है.

इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से जांच
पुलिस अधिकारी के मुताबिक इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए मामले की जांच की जाएगी. सबसे पहले उस मोबाइल नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है, जिससे फेसबुक अकाउंट हैक किया गया है. नंबर मिल जाने पर पूरी गुत्थी सुलझ जाएगी.

मंत्री ललन सिंह भी हो चुके हैं शिकार
राजनेताओं सहित कई सेलिब्रेटिज पहले भी साइबर अपराधों का शिकार बनते रहे हैं. बीते दिनों कुछ आईपीएस अफसरों का भी फर्जी फेसबुक एकाउंट बना दिया गया था. बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह का फर्जी एकाउंट बनाने वालों को सचिवालय पुलिस ने पकड़ा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें