scorecardresearch
 

Khatron Ke Khiladi 11: शो में क्यों शामिल हुईं अनुष्का सेन? बताई खास वजह

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी 11 में इस बार टीवी और सिंगिंग की दुनिया के कई बड़े चेहरे शो में दिखाई दे रहे हैं, जिनमें एक नाम है अनुष्का सेन का. अनुष्का इस साल खतरों के खिलाड़ी 11 की सबसे यंग कंटेस्टेंट हैं.

X
अनुष्का सेन अनुष्का सेन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अनुष्का सेन KKK 11 की सबसे यंग कंटेस्टेंट
  • अनुष्का ने बताई शो करने की खास वजह
  • खतरों के खिलाड़ी 11 के पहले एपिसोड को अच्छा रिस्पॉन्स

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी 11 लोगों के सबसे फेवरेट शो में से एक है. हर साल की तरह इस साल भी शो अपने पहले एपिसोड से ही धमाल मचा रहा है. शो के फर्स्ट एपिसोड को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस बार शो में टीवी और सिंगिंग की दुनिया के कई बड़े चेहरे दिखाई दे रहे हैं, जिनमें एक नाम है अनुष्का सेन का. अनुष्का इस साल खतरों के खिलाड़ी 11 की सबसे यंग कंटेस्टेंट हैं. 

KKK11 का क्यों हिस्सा बनीं अनुष्का सेन?
कलर्स चैनल ने अनुष्का का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनुष्का ने बताया कि उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने का फैसला क्यों किया? अनुष्का ने कहा, "मैं एक्सप्लोर करना चाहती थी. मैं खुद को एक्सपीरियंस करना चाहती थी. मैं इस जर्नी को अनुभव करना चाहती थी, क्योंकि मैंने अपनी ये साइड कभी नहीं देखी है."

अनुष्का ने आगे कहा, "खतरों के खिलाड़ी जैसा मैंने अभी तक कुछ नहीं किया है. जो खतरों के खिलाड़ी में होता है वो सिर्फ खतरों के खिलाड़ी में ही होता है. मैं सच में अपने साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती थी और मैंने किया. मैं बहुत खुश हूं." अनुष्का ने आगे कहा कि उन्होंने शो के लिए खुद को फोकस रखा और इसलिए उसे करने में कामयाब भी रहीं. 

Khatron Ke Khiladi 11: रोहित के फनी सवालों में फंसी दिव्यांका त्रिपाठी, हुई ऐसी हालत 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 15: KKK 11 के इन 2 कंटेस्टेंट्स को BB15 में देखना चाहती हैं निक्की तंबोली

कलर्स ने वीडियो के साथ लिखा खास कैप्शन
बता दें कि कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अनुष्का का वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, "KKK11 के इतिहास की सबसे छोटी खिलाड़ी अनुष्का सेन क्या कर पाएंगी अपनी एनर्जी से डर का मुकाबला."

बता दें कि रोहित शेट्टी का पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी 11 ऑन एयर हो चुका है. शो की शुरुआत 17 जुलाई से हुई. पहले दिन शो के कंटेस्टेंट्स का इंट्रोडक्शन हुआ. इसके बाद 3 अलग-अलग टास्क दिए गए, जिसमें हर एक टास्क को तीन अलग-अलग लोगों ने अटेम्प्ट किया. 

KKK11 में इन कंटेस्टेंट्स का दिखेगा धमाल
अनुष्का सेन के अलावा निक्की तंबोली, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, आस्था गिल, अभिनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, राहुल वैद्य, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी भी शो का हिस्सा बने हैं. हालांकि, निक्की पहले ही एपिसोड में शो से बाहर हो गईं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें