scorecardresearch
 

खतरों के खिलाड़ी: EX विशाल के साथ रीक्रिएट हुआ फ्राई पैन वाला सीन, मधुरिमा तुली हुईं नाराज

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक्स कपल हैं. दोनों ने बिग बॉस 13 के घर में हिस्सा लिया था. यहां दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था. एक बार तो मधुरिमा ने अपना आपा खोते हुए विशाल को फ्राई पैन से मारा था. जिसके बाद उन्हें सजा के तौर पर घर से बाहर निकाल दिया गया था.

X
मधुरिमा और विशाल मधुरिमा और विशाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक्स कपल हैं मधुरिमा-विशाल
  • नच बलिए में भी लिया था हिस्सा
  • बिग बॉस में हुई थी झड़प

बिग बॉस 13 फेम मधुरिमा तुली कलर्स चैनल वालों से नाराज हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर नाराजगी जाहिर की. इसके बाद मधुरिमा का नाम ट्विटर पर ट्रेंड भी हुआ. पूरा मामला मधुरिमा और विशाल आदित्य सिंह के फ्राई पैन वाले इंस्टिडेंट से जुड़ा हुआ है.

दरअसल, शो खतरों के खिलाड़ी में विशाल आदित्य सिंह ने हिस्सा लिया है. शो में विशाल ने एक स्टंट अच्छे से परफॉर्म नहीं किया था. जिसके बाद शो पर फ्राई पैन वाला इंस्टिडेंट रीक्रिएट कराया था. इसी कारण से मधुरिमा तुली नाराज है. और उन्होंने चैनल वालों से ऐसा न करने के लिए कहा है.

क्या है फ्राई पैन वाला मामला?
मालूम हो कि मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक्स कपल हैं. दोनों ने बिग बॉस 13 के घर में हिस्सा लिया था. यहां दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था. एक बार तो मधुरिमा ने अपना आपा खोते हुए विशाल को फ्राई पैन से मारा था. जिसेक बाद उन्हें सजा के तौर पर घर से बाहर निकाल दिया गया था. 

वीडियो शेयर कर मधुरिमा ने की ये रिक्वेस्ट
वीडियो शेयर कर मधुरिमा ने लिखा- कलर्स चैनल से विनम्र निवेदन है. मेरी मां सुबह से रो रही हैं, उन्हें डायबिटीज है और उसी घटना के कारण पहले भी अस्पताल में भर्ती थी. वो घटना जिस इंसान के साथ हुई उस व्यक्ति के साथ मेरे पर्सनल रिलेशन के बारे में आप एक भी बात नहीं जानते हैं. बिग बॉस के घर का हर एक रिश्ता जहरीला था और सभी ने घर में गलतियां की हैं. कृपया मुझे आगे बढ़ने दें. ये एक अनुरोध है. कृपया इस वीडियो को एक विनम्र निवेदन के तौर पर लें और मेरे परिवार की भावनाओं के साथ बार-बार न खेलें धन्यवाद."

प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे एल्बम, रेड मोनोकनी में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक वायरल

कौन हैं राज कुंद्रा? कैसे पहली वाइफ से टूटा रिश्ता, शिल्पा शेट्टी बनीं दूसरी पत्नी
 

वीडियो में मधुरिमा बता रही हैं कि उन्होंने कलर्स के साथ बहुत अच्छा काम किया है. लेकिन जिस तरह चैनल एक हादसे को टीआरपी के लिए बार-बार यूज कर रहे हैं, वो सही नहीं हैं. उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में सभी ने कुछ न कुछ किया और बड़े लेवल पर किया. लेकिन चैनल ने कभी उन्हें री-क्रिएट नहीं किया. अगर चैनल को दिखाना है तो सभी का दिखाए. एक पर्टिकुलर इंसान का नहीं. मधुरिमा ने रश्मि-सिद्धार्थ के चाय वाले हादसे का भी जिक्र किया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें