scorecardresearch
 

Khatron Ke Khiladi 11: रोहित के फनी सवालों में फंसी दिव्यांका त्रिपाठी, हुई ऐसी हालत

अब जब शो के नाम के साथ ही खतरा जुड़ा हुआ है तो जाहिर सी बात है कि टास्क भी खतरनाक ही होंगे. ऐसा ही खतरनाक टास्क दिव्यांका त्रिपाठी को दिया गया. मगर हालिया प्रोमो को देखते हुए तो ये साफ लग रहा है कि दिव्यांका इस टास्क को करने से चूक गईं.

X
दिव्यांका त्रिपाठी दिव्यांका त्रिपाठी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिव्यांका को मिला मुश्किल टास्क
  • रोहित शेट्टी के सवालों का जवाब नहीं है दिव्यांका के पास
  • खतरों के खिलाड़ी 11 का नया प्रोमो आउट

रोहित शेट्टी का पॉपुलर गेम शो खतरों के खिलाड़ी 11 दर्शकों का चहेता शो है. जबसे शो शुरू हुआ है तबसे इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. शो में एक से बढ़कर एक टास्क होते हैं और कंटेस्टेंट्स को वो टास्क पूरे करने होते हैं. अब जब शो के नाम के साथ ही खतरा जुड़ा हुआ है तो जाहिर सी बात है कि टास्क भी खतरनाक ही होंगे. ऐसा ही खतरनाक टास्क दिव्यांका त्रिपाठी को दिया गया. मगर हालिया प्रोमो को देखते हुए तो ये साफ लग रहा है कि दिव्यांका इस टास्क को करने से चूक गईं. 

टास्क के दौरान मुश्किल में दिव्यांका त्रिपाठी 

कलर्स ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें दिव्यांका पानी से ऊंचाई पर लटकी हुई हैं. अब रोहित उनसे कुछ सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. इसमें जैसे-जैसे दिव्यांका गलत जवाब दे रहे हैं वैसे-वैसे उनके पानी में गिरने की चांस बढ़ रही हैं. दिव्यांका रोहित के एक भी सवाल का जवाब नहीं दे पाईं और वे पानी में गिर गईं. रोहित ने दिव्यांका से दो सवाल पूछे थे. पहले सवाल में उन्होंने फनी अंदाज में दिव्यांका से पूछा था कि खाने में आज अर्जुन ने क्या खाया. इस सवाल का दिव्यांका ने गलत जवाब दिया. इसके बाद उनसे पूछा गया कि ऐसी कौन से दो कीज हैं जिनसे दरवाजा नहीं खुल सकता. इसका सही जवाब था डंकी और मंकी. इसका जवाब भी दिव्यांका नहीं दे सकीं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

डंकी और मंकी के बीच की डुबकी

भले ही दिव्यांका ने दोनों सवालों के गलत जवाब दिए और उनके हाथ से ये टास्क निकल गया मगर शो के होस्ट रोहित शेट्टी और बाकी के कंटेस्टेंट के लिए ये मोमेंट बड़ा फनी था. अब सोचा जा सकता है कि अगर शो का प्रोमो इतना मजेदार है तो अपकमिंग एपिसोड कितना एंटरटेनिंग होगा. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था कि- डंकी और मंकी के बीच में बहुरानी दिव्यांका त्रिपाठी को लगानी पड़ गई डुबकी. देखें खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ कलर्स पर. #KKK11 Anytime on @voot.

कृष्णा श्रॉफ ने मैगजीन कवर के लिए कराया टॉपलेस फोटोशूट, दिशा पाटनी ने किया रिएक्ट

तीन कंटेस्टेंट के बीच होगी टक्कर

बता दें कि इस टास्क के लिए दिव्यांका त्रिपाठी के अलावा विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी को भी चूज किया गया है. ये टास्क कंटेस्टेंट के लिए बहुत अहम है. क्योंकि ये टास्क जो जीतेगा वो के मेडल पा जाएगा. इससे उसे भविष्य में किसी एक चैलेंज को स्किप करने की प्रिवलेज मिल जाएगी. साथ ही उस कंटेस्टेंट के पास ये पॉवर भी होगी कि वो इस टास्क को अपने किसी एक कंटेस्टेंट को करने के लिए दे सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें