scorecardresearch
 
बॉलीवुड

धमाल फिल्म के इस एक्टर की अब टीवी में धूम, जीता है खतरों के खिलाड़ी का खिताब

आशीष चौधरी
  • 1/9

कभी-कभी ऐसा होता है कि बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों का हिस्सा होने के बाद भी आपको वो पहचान नहीं मिल पाती है. मगर कभी-कभी ऐसा भी होता है कि कोई एक छोटा सा रोल भी आपकी जिंदगी बदल सकता है. आशीष चौधरी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. वैसे तो वे पिछले 2 दशक से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में सक्रिय हैं. 
 

आशीष चौधरी
  • 2/9

उन्होंने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी. मगर बीच में एक्टर ने बॉलीवुड फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया. वे संजय दत्त की मल्टीस्टारर फिल्म धमाल में नजर आए. इसी रोल से उन्हें पहचान मिली. मगर बॉलीवुड में एक्टर का सिक्का जमा नहीं.
 

आशीष चौधरी
  • 3/9

एक दो बड़ी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में उन्हें कोई खास प्रोजेक्ट्स नहीं मिले. इस वजह से उन्होंने अपना रुख टीवी की तरफ दोबारा किया. यहां पर बात बन गई. उन्हें अच्छे डिमांडिंग कैरेक्टर्स मिल गए. आशीष चौधरी का जन्म, 21 जुलाई, 1978 को मुंबई में हुआ था. एक्टर अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं.

आशीष चौधरी
  • 4/9

आशीष चौधरी ने साल 1999 में चलो अमेरिका नामक फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वे लव एट टाइम स्क्वायर, गर्लफ्रेंड, शादी के लड्डू, स्पीड, धमाल, रामा रामा क्या है ये ड्रामा, भूतनाथ, पेइंग गेस्ट्स और डबल धमाल जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. 

रितेश देशमुख संग आशीष
  • 5/9

बॉलीवुड में जब सिक्का नहीं जमा तो आशीष ने टीवी की तरफ रुख किया. आशीष ने अपने जैसे टाइप्स और वजूद सीरियल्स से शुरुआत की थी. हम परदेसी हो गए नाम के सीरियल में उनके काम को रिकगनाइज भी किया गया था.
 

आशीष चौधरी
  • 6/9

एक्टर का दोबारा टीवी की तरफ वापसी करने का फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ. साल 2011 में उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया. उसी के तीन साल बाद यानी साल 2014 में आशीष ने एक मुट्ठी आसमान सीरियल से वापसी की. शो सुपरहिट रहा. 
 

आशीष चौधरी
  • 7/9


साल 2015 में आशीष ने एडवेंचर का रास्ता चुना. वे रोहित शेट्टी के पॉपुलर गेम शो खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए. इस शो में उन्होंने शानदार खेल दिखाया और विनर भी बने. इसी साल उन्होंने झलक दिखलाजा के 8वें सीजन में भी पार्टिसिपेट किया था. 
 

आशीष चौधरी
  • 8/9

फिलहाल वे देव सीरियल में डिटेक्टिव देव आनंद बर्मन के रोल में नजर आने के बाद पॉपुलर सीरियल बेहद 2 का हिस्सा हैं. इसमें वे मृत्युंजय राय के रोल में नजर आते हैं. 
 

फैमिली संग आशीष चौधरी
  • 9/9


पर्सनल लाइफ की बात करें तो आशीष चौधरी ने समिता बंगार्गी से साल 2006 में शादी की थी. इस शादी से कपल को 3 बच्चे हैं. आशीष फैमिली संग ढेर सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.  

फोटो क्रेडिट- @ashishchowdhryofficial