scorecardresearch
 
टीवी

बिग बॉस 15: KKK 11 के इन 2 कंटेस्टेंट्स को BB15 में देखना चाहती हैं निक्की तंबोली

निक्की तंबोली
  • 1/10

टीवी के सबसे बड़े शो बिग बॉस 14 से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली निक्की तंबोली इस साल खतरों के खिलाड़ी 11 में भी शामिल हुईं. हालांकि, निक्की पहले ही एपिसोड में शो से बाहर हो गईं. खतरों के खिलाड़ी 11 शो में फ्लॉप होने वाली निक्की तंबोली ने बिग बॉस 14 में अपने बेबाक अंदाज और फैशन सेंस से खूब धमाल मचाया था.

निक्की तंबोली
  • 2/10

बिग बॉस शो निक्की तंबोली के दिल के बेहद करीब है. वह कई मौकों पर इस बात को साफ शब्दों में जाहिर कर चुकी हैं. वहीं, बिग बॉस के 14वें सीजन के बाद अब शो का 15वां सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. 
 

निक्की तंबोली
  • 3/10

ऐसे में निक्की तंबोली भी बिग बॉस 15 के लिए काफी एक्साइटेड हैं और शो को लेकर उन्होंने कई अहम सवालों के जवाब भी दिए.निक्की तंबोली से जब पूछा गया कि अगर उन्हें बिग बॉस 15 में जाने का मौका मिला तो वो क्या करेंगी? 

निक्की तंबोली
  • 4/10

इस पर निक्की ने जवाब देते हुए कहा, "हां जरूर, क्यों नहीं? इस बार शायद एक कंटेस्टेंट बनकर नहीं, बल्कि एक सीनियर बनकर. मैं हमेशा बिग बॉस का हिस्सा बनना पसंद करूंगी, क्योंकि उस शो से मुझे पहचान मिली है और मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट मिला है. मैं इसके लिए हमेशा बिग बॉस, सलमान (खान) सर, एंडेमोल और कलर्स की आभारी रहूंगी."
 

निक्की तंबोली
  • 5/10

बिग बॉस का हर सीज़न एक नई थीम पर बेस्ड होता है और शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए हर साल नई चीजें जोड़ी जाती हैं. इस बारे में जब निक्की तंबोली से पूछा गया  कि वो सीजन 15 में क्या नया देखना पसंद करेंगी, तो एक्ट्रेस ने कहा, "मैं इस साल घर में एक ब्यूटी सैलून देखना पसंद करूंगी, जहां प्रतियोगी रोजाना तैयार हो सकें. यह सच में बहुत मजेदार होगा."

निक्की तंबोली
  • 6/10

हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 शो की शूटिंग करके निक्की तंबोली केप टाउन से लौटी हैं.  निक्की से जब पूछा गया कि KKK 11 में कोई ऐसा कंटेस्टेंट है, जिसे वह बिग बॉस 15 में शामिल होते देखना चाहेंगी? इस सवाल पर निक्की ने कहा, "मुझे लगता है कि वरूण सूद और अर्जुन बिजलानी को बिग बॉस 15 में देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा. जब बात टास्क और स्ट्रैटेजी की आती है तो वह काफी अच्छे प्लेयर हैं."
 

निक्की तंबोली
  • 7/10

निक्की ने आगे कहा, "वह न केवल खुद को, बल्कि अपने खास लोगों को भी प्रोटेक्ट करते हैं. उनमें शो जीतने की पूरी क्षमता और सभी क्वालिटीज़ हैं."

निक्की तंबोली
  • 8/10

बता दें कि रोहित शेट्टी का पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी 11 ऑन एयर हो चुका है. शो की शुरुआत 17 जुलाई से हुई. पहले दिन शो के कंटेस्टेंट्स का इंट्रोडक्शन हुआ. इसके बाद 3 अलग-अलग टास्क दिए गए, जिसमें हर एक टास्क को तीन अलग-अलग लोगों ने अटेम्प्ट किया. 

निक्की तंबोली
  • 9/10

निक्की तंबोली के अलावा अर्जुन बिजलानी , वरुण सूद, आस्था गिल, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, राहुल वैद्य, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी भी शो का हिस्सा बने हैं. 

निक्की तंबोली
  • 10/10

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम