scorecardresearch
 

KBC completes 1000 episode: खेल अभी खत्म नहीं हुआ है... ये कहते हुए क्यों बेटी के सामने रो पड़े Amitabh Bachchan?

परिवार के बिना कोई भी खुशी अधूरी होती है. इसलिये बिग बी खास मौके पर अपनी बेटी और नातिन को शो पर बुलाया. हॉट सीट पर बैठी नव्या नवेली ने अपने नाना अमिताभ बच्चन से मजेदार सवाल पूछा, जिसका जवाब भी कुछ कम मजेदार नहीं था. केबीसी का ऐतिहासिक एपिसोड 3 दिसंबर को प्रसारित किया जायेगा.

X
अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केबीसी ने तय किया 21 साल लंबा सफर
  • 1000 एपिसोड पूरे होने पर भावुक हुए बिग बी
  • केबीसी पर पहुंची श्वेता और नव्या

21 सालों से केबीसी दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. अब ये फैंस के लिये सिर्फ एक शो नहीं, बल्कि उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है. सालों से जिस तरह बच्चन साहब ने केबीसी की होस्टिंग की है, उसकी तारीफ में कुछ भी कहना कम है. आलम ये है कि अब अमिताभ बच्चन के बिना इस शो की कल्पना नहीं की जा सकती. देखते ही देखते केबीसी  ने 1000 एपिसोड पूरे कर लिये हैं. खुशी के इस मौके पर श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा केबीसी के मंच पर मेहमान बन कर आ रही हैं. 

पूरे हुए 1000 एपिसोड
सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी का नया प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमों में श्वेता बच्चन, बिग बी से पूछती हैं कि 'पापा मैं पूछना चाहती हूं कि ये 1000 एपिसोड है आपका, तो आपको कैसा लग रहा है?' इसका जवाब देते हुए बिग कहते हैं कि 'ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया बदल गई.' इसके बाद वीडियो में केबीसी के पहले एपिसोड से लेकर अब तक का सफर कैद है. 

'गर्मी' गाने पर वरुण धवन और नोरा फतेही का धमाकेदार डांस, VIDEO

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि चेहरे की मुस्कान, आंखों में खुशी के आंसू, ढेर सारा ज्ञान और आप सभी के प्यार के साथ #KBC पूरे कर रहा है अपने हजार एपिसोड, इस हंसी पल में भावुक हुए AB sir!

Antim: The Final Truth Twitter Review: दर्शकों को पसंद आया सलमान का नया अवतार, फिल्म को बताया पैसा वसूल

भावुक हुए बच्चन साहब
वीडियो के अंत में बच्चन साहब शो को लेकर भावुक होते भी दिखे. उनकी आंखों में आंसू और आवाज में भारीपन था. भावुक पल में भी बच्चन साहब मुस्कुराते  हुए कहते हैं कि 'ऑल राइट. खेल को आगे बढ़ाते हैं, क्योंकि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है.' बच्चन साहब के इतना कहने के बाद सेट तालियों के शो से गूंज उठता है. 

खास मौके पर आया परिवार
परिवार के बिना कोई भी खुशी अधूरी होती है. इसलिये बिग बी नेखास मौके पर अपनी बेटी और नातिन को शो पर बुलाया. हॉट सीट पर बैठीं नव्या अपने नाना से कहती हैं, 'जो भी हॉट सीट पर बैठता है. आप उससे पूछते हैं कि केबीसी की तैयारी कैसी है. आज मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि 'आपने हमारे लिये तैयारी कैसी की है.' जवाब देते हुए बिग बी कहते हैं कि 'जलेबी की तरह सीधे सवाल होंगे और भूल भुलैया की तरह आसान.'

कौन बनेगा करोड़पति का ये ऐतिहासिक एपिसोड 3 दिसबंर को दिखाया जायेगा. केबीसी की शुरुआत 2003 में हुई थीं. इसका तीसरा सीजन छोड़ कर बाकी सारे सीजन बच्चन साहब ने ही होस्ट किये हैं. बिग बी ने अपने अंदाज से केबीसी के हर सीजन को दिलचस्प बनाया और शो से लोगों को जोड़े रखा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें