scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 29 Nov 2021 Written Updates: करण कुंद्रा से भिड़े राखी सावंत के पति, शमिता को 'कीड़ा' कहने पर सलमान ने देवोलीना को लताड़ा

Bigg Boss 15, 29 Nov 2021 Written Updates: बीते दिन के एपिसोड की बात करें तो घर में वीआईपी बनकर आए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स घरवालों से खुलकर पंगा ले रहे हैं. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स और घरवालों के बीच जमकर लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं. राखी के पति घर में आते ही सब पर भारी पड़ रहे हैं. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या खास हुआ. 

X
सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण से भिड़े राखी सावंत के पति
  • रितेश को फेक लगता है करण-तेजस्वी का रिश्ता
  • सलमान ने देवोलीना को फटकारा

बिग बॉस के फैंस को वीकेंड का वार एपिसोड का इंतजार रहता है कि कब सलमान खान आएंगे और किस कंटेस्टेंट्स की क्लास कलाएंगे. इस वीकेंड तो सलमान खान के निशाने पर पूरा घर रहा. वहीं बीते दिन के एपिसोड की बात करें तो घर में वीआईपी बनकर आए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स घरवालों से खुलकर पंगा ले रहे हैं. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स और घरवालों के बीच जमकर लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं. राखी के पति घर में आते ही सब पर भारी पड़ रहे हैं. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या खास हुआ. 

- वाइल्ड कार्ड ने घरवालों पर लगाए आरोप
बीते दिन के एपिसोड की शुरुआत ही आरोपों के साथ हुई. सलमान खान ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया, जिसमें वो घरवालों को आरोपों के हिसाब से रैंकिंग देते हुए नजर आए. 

- राखी के पति को फेक लगते हैं करण-तेजस्वी
राखी सावंत के पति रितेश ने टास्क के दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को फेक बताया. उन्होंने कहा कि उन्हें इन दोनों का रिश्ता सिर्फ गेम में आगे बढ़ने के लिए दिखता है और इनके रिश्ते में कोई सच्चाई नहीं है. 

- उमर-शमिता के बीच जुबानी जंग
सलमान खान के जाने के बाद कुछ घरवाले करण और तेजस्वी के रिश्ते के बारे में बात कर रहे होते हैं. इसी बीच शमिता और उमर के बीज जबरदस्त जुबानी जंग हो जाती है. शमिता और उमर एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाते हैं. 

- फेक कहे जाने पर तेजस्वी हुईं उदास
रितेश और राखी के करण और तेजस्वी के रिश्ते को फेक बताने पर तेजस्वी काफी उदास हो जाती हैं औऱ करण से इस बारे में बात करती हैं. करण भी तेजस्वी को समझाने की कोशिश करते हैं. 


सोनम कपूर ने हिंदी फिल्मों में दिया था पाकिस्तानी एक्टर Fawad Khan को ब्रेक, करण जौहर संग काम करने पर हुआ था बवाल 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: ग्रैंड होगी कटरीना-विक्की की संगीत नाइट, Farah Khan-Karan Johar करेंगे कोरियोग्राफ! 

- तड़प फिल्म को प्रमोट करने आए सुनील शेट्टी, अहान शेट्टी और तारा सुतारिया
अपने बेटे अहान और तारा सुतारिया के साथ सुनील शेट्टी फिल्म तड़प को प्रमोट करने आए. सुनील शेट्टी ने इस दैरान सलमान खान संग डांस करने से लेकर पुराने किस्सा साझा करने तक, खूब मस्ती की. इसके अलावा सुनील शेट्टी ने घरवालों संग भी मस्ती की.

- शमिता को कीड़ा कहने पर सलमान ने देवोलीना को फटकारा
सलमान ने घरवालों को एक टास्क दिया था, जिसमें उन्हें किसी एक घरवाले को स्लोगन देना था. इस दौरान देवोलीना और शमिता के बीच बहस हो गई. देवोलीना ने शमिता को स्लोगन दिया- शमिता ऊपर से हीरा और अंदर से कीड़ा है. इसके बाद भी देवोलीना शमिता को कीड़ा बुलाती रहीं, जिसपर सलमान खान ने देवोलीना को फटकार लगाई. 

- करण से भिड़े राखी के पति
घर में नेहा धूपिया की अदालत लगी. इस दौरान घरवालों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए. टास्क के समय करण कुंद्रा ने राखी के पति को कायर बताया और कहा कि वो खुद अपनी शादी को कुबूल नहीं कर सके और उनके रिश्ते को फेक बता रहे हैं. राखी के पति ने भी करण को करारा जवाब दिया और दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें