scorecardresearch
 

अब्दू रोजिक ने माधुरी दीक्षित के लिये गाया गाना, झूम उठे सलमान खान-करण जौहर, Video

झलक दिखला जा और बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो में माधुरी दीक्षित, अर्चना गौतम और अंकित गुप्ता की चुटकी लेती दिख रही हैं. इसके बाद उन्होंने अब्दू रोजिक की आवाज का भी जिक्र किया. अब्दू ने माधुरी के लिये ऐसा गाना गाया कि सलमान खान डांस करने पर मजबूर हो गए.

X
अब्दू रोजिक, माधुरी दीक्षित, सलमान खान
अब्दू रोजिक, माधुरी दीक्षित, सलमान खान

27 नवंबर को झलक दिखला जा 10 का ग्रैंड फिनाले है. डांस रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले के लिये सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि सलमान खान भी काफी एक्साइटेड हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि भला झलक दिखला जा के फिनाले से सलमान खान का क्या लेना-देना है. बात सही है, लेकिन झलक के फिनाले पर बिग बॉस के सेट से सलमान खान भी शामिल होने वाले हैं. यही नहीं, अब्दू रोजिक ने माधुरी दीक्षित के लिये गाना गाकर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया है. 

अब्दू ने माधुरी के लिये गाया गाना 
कलर्स टेलीविजन के इंस्टाग्राम पेज पर झलक दिखला जा और बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो में माधुरी दीक्षित, अर्चना गौतम और अंकित गुप्ता की चुटकी लेती दिख रही हैं. इसके बाद उन्होंने अब्दू रोजिक की आवाज का भी जिक्र किया. माधुरी, अब्दू से कहती हैं कि मैंने सुना है आप गाना भी बहुत अच्छा गाते हैं. 

इसके बाद अब्दू रोजिक ने माधुरी दीक्षित के लिए हम आपके हैं कौन का 'दिल पगला है...' गाना भी गाया. अब्दू रोजिक के मुंह से हिंदी सॉन्ग सुनकर हर कोई सरप्राइज रह गया. माधुरी भी अब्दू के गाने काफी खुश नजर आईं. वहीं सलमान खान ने क्यूट अब्दू की तारीफ करते हुए कहा कि वो क्यूट ही नहीं, बल्कि सेक्सी भी हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करण-वरुण और सलमान ने किया डांस 
अब्दू रोजिक ने 'दिल पगला है' गाना गाकर शो पर मौजूद सभी लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. प्रोमो में वरुण धवन, करण जौहर और सलमान खान को डांस करते हुए देखा जा सकता है. भाई ऐसा मैजिक सिर्फ और सिर्फ अब्दू रोजिक ही कर सकते हैं. प्रोमो में सलमान खान ने ये भी कहा कि वो फिनाले के लिये एक्साइटेड हैं, क्योंकि उन्हें जानना है कि विनर कौन बन रहा है.

इससे पहले भी कलर्स ने एक प्रोमो शेयर किया था. प्रोमो में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को हम आपके हैं कौन फिल्म का आइकॉनिस सीन रीक्रेट करते हुए देखा गया. शो के प्रोमोज बता रहे हैं कि झलक दिखला जा 10 का ग्रैंड फिनाले काफी मजेदार होने वाला है. आप देखना मत भूलिएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें